वोटरों को लुभाने के लिए वाराणसी में सेक्स रैकेट, सात गिरफ्तार

धर्म तथा साहित्य की राजधानी वाराणसी में एक डेंटल क्लीनिक में सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ है। रामनगर के क्षेत्र के वाजिदपुर मोहताज खाना में एकडेंटल क्लिनिक में रंगरेलियां मना रहे तीन पुरुषों व चार महिलाओं को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। रैकेट संचालक एक नेता है और इस बार के विधानसभा चुनाव में जीत दर्ज करने के इरादे से वोटरों को क्लीनिक में बुलाता था।20_01_2017-20-01-2017--up--3

जिस्मफरोशी का यह धंधा एक नेता चलवा रहा था। यह नेता लोकसभा के साथ ही विधानसभा का चुनाव भी लड़ चुका है। इन सभी के पास पास से एक तमंचा व चाकू के साथ दस हजार रुपया भी बरामद किया गया। भारी मात्रा में आपत्तिजनक सामग्री बरामद की है। पुलिस ने जिनको गिरफ्तार किया गया है, उनमें चकिया (चंदौली) के सिकंदरपुर निवासी मनोज पटेल व मंगल पटेल सहित क्लिनिक चलाने वाला बालेश्वर चौहान शामिल है। बालेश्वर लोकसभा व विधानसभा का चुनाव भी लड़ चुका है।

पुलिस के मुताबिक, बालेश्वर इस बार भी विधानसभा चुनाव में अपने वोटरों को रिझाने के लिए महिलाओं की पेशकश कर रहा था। सूचना के आधार पर पुलिस ने छापेमारी कर चार महिला व तीन युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। रामनगर थाना प्रभारी के मुताबिक जरिए मुखबिर सूचना मिली थी कि वाजिदपुर में दो कमरों के मकान के बाहर डेंटल क्लिनिक का बोर्ड लगा है। उस मकान में कुछ संदिग्ध लोगों का आना जाना है। इस समय वहां सभी रंगरेलियां मना रहे हैं। सूचना के बाद पुलिस ने छापेमारी कर चार महिलाओं के साथ तीनों पुरुषों को दबोच लिया। पुलिस ने अभियुक्तों के खिलाफ देहव्यापार अधिनियम के तहत केस दर्ज कर जेल भेज दिया है।

अभियुक्तों में बालेश्वर सिंह चौहान सरगना है। यह चुनाव लड़ता है और क्षेत्र में नेतागिरी करता है। आरोपित एक निजी क्लिनिक के अंदर जिस्म के इस अवैध धंधे को संचालित कर रहा था। क्लीनिक होने के चलते किसी को शक नहीं होता था। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने वाजिपुर मोहताज स्थित क्लीनिक में यह छापेमारी की तो मौके से चंदौली निवासी मनोज कुमार और रामनगर निवासी मंगलसिंह को महिलाओं के साथ बेहद ही आपत्तिजनक स्थिति में रंगरलियां मनाते गिरफ्तार किया गया।

वोट के बदले महिलाओं को परोसता था अभियुक्त

पुलिस के मुताबिक, मुख्य अभियुक्त अभी से वोट लेने के जुगाड़ में स्थानीय वोटरों को महिलाएं परोस रहा था। पुलिस ने भारी मात्रा में मौके से आपत्तिजनक सामग्री बरामद की है। पुलिस के मुताबिक जिन महिलाओं को गिरफ्तार किया गया है उनके नाम अनीता सिंह पटेल, सीमा, ऊषा पटेल और उर्मिला पटेल हैं। महिलाएं इस कथित नेता के इशारे पर आने वाले ग्राहकों और अन्य लोगों के साथ शारीरिक संबंध बनाती थीं। पुलिस ने सभी अभियुक्तों के खिलाफ देहव्यापार अधिनियम के तहत केस दर्ज कर जेल भेज दिया है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com