लक्ष्मण गुप्ता को मिला चुनाव निशान ख़ुशी में झूमे कार्यकर्ता कल जाएगे बलिया

IMG_20170130_162542लखनऊ । विक्रमादित्य मार्ग स्थित समाजवादी पार्टी कार्यालय पर टिकट पाए प्रत्याशियों में  चुनाव निशान पाने वालो में सबसे खास थे बलिया सदर से नारद राय का धूर -विरोधी लक्ष्मण गुप्ता जिनको अखिलेश समर्थको ने स्वागत किया और जीतकर आने की शुभकामनाएं दी । सपा  से गोरखपुर सदर विधान सभा प्रत्याशी रोहित गुप्ता , बिंदकी से दयालू गुप्ता और तमकुही विधान सभा एमएलए अजय कुमार गुप्ता ने भी गुप्ता को  बधाई दी ।

दयालु गुप्ता,राहुल गुप्ता और ल
आप प्रत्याशी बाए से दयालु गुप्ता,राहुल गुप्ता और लक्ष्मण गुप्ता

लक्ष्मण गुप्ता गुप्ता ने कहां कि जिस तरह  वैश्य विरादरी का सम्मान मुख्यमंत्री अखिलेश  किया है। इसका भरपाई  वैश्य समाज पूरे उत्तर प्रदेश में समाजवादी काग्रेस गठबंधन की सरकार बनाने में सहयोग करके करेगा । गुप्ता ने कहा कि भाजपा और बसपा हमेशा वोट बैंक के रूप में बनिया वर्ग का प्रयोग करती आई है । असल में सम्मान सपा में ही मिलता है । इस मौके पर गुप्ता के साथ सपा के वरिष्ठ नेता केडी यादव,मोहम्मद परवेज रौशन , बृजेश यादव , राहुल सिंह ,तेजू गुप्ता और लोहिया वाहिनी के पूर्व जिला अध्यक्ष मौजूद थे ।

टिकट मिलने के बाद 1 जनवरी को छपरा-लखनऊ एक्सप्रेस से बलिया जाएगे । बलिया में स्टेशन से उतरने के बाद सबसे पहले  भृगु मंदिर ,बालेश्वर मंदिर और हनुमान मंदिर में जाकर मथा टेकेंगे । उसके बाद लोगो का अभिवादन स्वीकार करेंगे ।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com