राजधानी की सड़के गढ्ढो में तब्दील,सरकार पीठ थपथपाने में व्यस्त

लखनऊ। योगी सरकार अपने 100 दिन पूरे होने की जश्न मना रही है और अपने प्रमुख कार्यो में से एक सड़को को गढ्ढा मुक्त करने का ढिढोरा पीट रही है ,लेकिन दावे हकीकत से कोसो दूर है ।

लखनऊ की मुख्य मार्गो में से एक नगराम रोड पर बड़े-बड़े गढ्ढे सरकार की दावों का कलई खोल कर रख दिया है। नरपत गंज बीच बाजार से होकर गुजरने वाली मेन नगराम रोड पूर्ण रूप से छतिग्रस्त हो गईं है।
आपको जानकर आश्चर्य होगा कि यह हाल है सरोजनी नगर विधान सभा क्षेत्र की नरपतगंज सेवई गाँव का जो योगी सरकार की वरिष्ठ मंत्री स्वाति सिंह का है, तो बाकी जिले की सड़को का क्या हाल होगा। इसका अंदाजा राजधानी की सड़कों की गढ्ढो से लगाया जा सकता है।
इलाकाई लोगो का आरोप है कि इस गढ्ढे की वजह से कई लोग दुर्घटना के शिकार होने से हास्पिटल जा चुके है।उसके बावजूद भी किसी नेता और अधिकारी के कानो में जू तक नही रेंग रहे है।लगता है उनको  किसी बड़ी दुर्घटना का इंतजार है।
इसकी शिकायत कई बार स्थानीय लोगो द्वारा किया गया है। उसके बाद भी इस सड़क को गढ्ढा मुक्त नही किया गया । लोगो का आरोप है क़ि पीडब्ल्यूडी के अधिकारी कहते है कि इस सड़क को आवास विकास बनाएगा।आवास विकास के अधिकारी कान में रुई डाले हुए है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com