योगी नायक फिल्म के हीरो की तरह एक्शन में 41IAS के बाद 626 पुलिसवालो का तबादला

 

police-in-the-republic-day-celebrations-in-line-women-police-firing-salute-to-the-national-flag_1485531268

लखनऊ । योगी सरकार नायक पिक्चर की हीरो की तरह काम कर रहे है 41 IAS अफसरों के तबादलों के बाद बड़े पैमाने पर पुलिस अफसरों के तबादले कर दिए। जी हां, आज योगी सरकार को सत्ता में आए 1 महीना हो गया है और तीस दिनों में यूपी सरकार ने 30 ताबड़तोड़ फैसले लिए हैं। इन फैसलों में तबादलों का फैसला सबसे अहम रहा है। कल योगी आदित्यनाथ ने 626 पुलिसवालों का तबादला कर दिया है। ये पुलिसवाले आपराधिक कार्यविधि से जुड़े थे। इन पुलिसवालों में अधिकतर कॉंस्टेबल और एसआई हैं।

कॉंस्टेबल से लेकर इंस्पेक्टर तक के 338 पुलिस वालों को रेंज से हटाया गया है। इसी प्रकार 288 को मुख्यालय स्तर से हटाकर दूसरी जगहों पर भेज दिया गया है। ये 338 पुलिसकर्मी ऐसे हैं जिनपर अपने इलाके में अपराधियों के साथ साठ- गांठ करने, अपने रिश्तेदारों के नाम पर इलाके में कारोबार करने, वर्दी के नाम परिवार को फायदा पंहुचाने का अरोप है। कुछ पुलिस वालों के खिलाफ जांच के आदेश दिए गए हैं। लखनऊ में हुई बैठक में डीजीपी जावेद अहमद ने ऑपरेशन क्लीन अप के आदेश दिए हैं।

सीएम योगी ने प्रधान सचिव देवाशीष पांडा और डीजीपी को आदेश दिए हैं कि ऐसे पुलिसवालों के खिलाफ एक्शन लिए जाएं। इनके खिलाफ एफआईआर भी दर्ज हो चुकी है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com