यूपी: 50 किलो चावल के लिए महिला की हत्या, फरार आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जनपद के सुहवल थाना क्षेत्र स्थित मलसा गांव में बृहस्पतिवार की देर शाम चावल के मामूली विवाद में एक महिला की हत्या कर दी गई। दो चचेरे भाईयों में 50 किलो चावल चोरी करने को लेकर कहासुनी इतनी बढ़ गई कि दोनों पक्षों से लाठी डंडे चलने लगे। इसमें एक पक्ष से एक महिला सहित तीन लोग घायल हो गए। घटना के बाद पहुंची पुलिस ने तीनों घायलों को अस्पताल पहुंचाया। यहां महिला की हालत गंभीर देख उसे ट्रामा सेंटर बीएचयू रेफर कर दिया गया। ट्रामा सेंटर ले जाते समय महिला की मौत हो गई। उधर, घटना की सूचना मिलने पर एसपी भी मौके पर पहुंचकर मामले की जांच पड़ताल की। पीड़ित पक्ष की तहरीर पर पुलिस ने दूसरे पक्ष के पांच लोगों के विरुद्ध हत्या का मुकदमा दर्ज कराने के साथ फरार आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

सुहवल थाना क्षेत्र के मलसा गांव निवासी दीनदयाल बिंद ने बृहस्पतिवार की रात करीब दस बजे अपने चचेरे भाई लालचंद्र पर एक बोरी चावल चोरी करने का आरोप लगाया। लालचंद्र ने इसे झूठ बताते हुए विरोध किया। इसी बात को लेकर दोनों पक्षों में कहासुनी बढ़ गई। बात बढ़ने पर दोनों तरफ से लाठी डंडे चलने लगे।

मारपीट में लालबिंद (52), उसकी बहन पुतुल देवी (40) और मुन्नी देवी (55) घायल हो गईं। घायलों की चीख पुकार सुनकर ग्रामीण जब उनकी तरफ दौड़े तो दूसरे पक्ष के आरोपी फरार हो गए। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने तीनों घायलों को जिला अस्पताल लाकर भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने तीनों की गंभीर स्थिति देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद ट्रामा सेंटर बीएचयू रेफर कर दिया। शुक्रवार की भोर में ट्रामा सेंटर पहुंचने से पहले ही पुतुल देवी की मौत हो गई। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com