यूपी: मेरठ में बरात पर हमला, महिलाओं के साथ अश्लील हरकतें, दूल्हे ने भागकर बचाई जान, जानें- क्या है पूरा मामला

मेरठ में भावनपुर थाना क्षेत्र के राली चौहान गांव में दो पूर्व ग्राम प्रधानों की चुनावी रंजिश में बरात पर हमला कर दिया। जिसमें दूल्हे समेत उसके परिवार के लोगों के साथ मारपीट हुई है, जिसमें दूल्हे के भाई समेत दो लोग घायल हो गए। बरात में महिलाओं के साथ छेड़छाड़ व लूट की वारदात भी हुई। बरात पर हमले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और तीन लोगों को हिरासत में ले लिया।

गांव राली चौहान निवासी पूर्व प्रधान रविंद्र कुमार ने बताया कि शुक्रवार शाम गांव की ही अंजलि पुत्री महेंद्र की शादी थी। गांव मैथना गंगानगर से अशोक के बेटे विनेश की बरात आई हुई थी। जब बरात की चढ़त अंबेडकर भवन के समीप पहुंची तभी वहां खडे़ पूर्व प्रधान चरण के बेटे कुलवंत सिंह और उसके आधा दर्जन से अधिक साथियों ने चुनावी रंजिश में बरात पर हमला बोल दिया। बरातियों में भगदड़ मच गई।

वहीं दूल्हे व उसके भाई जनम सिंह के साथ ग्रामीणों ने मारपीट की, जिसमें जनम सिंह घायल हो गया। दूल्हे ने दौड़कर एक घर में छिपकर अपनी जान बचाई। मारपीट के दौरान दूसरे पक्ष से राली चौहान निवासी पूर्व प्रधान चरण सिंह का बेटा कुलवंत सिंह घायल हो गया। सूचना मिलते ही भावनपुर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जानकारी करते हुए दोनों घायलों को उपचार के लिए भेज दिया।

उधर, दुल्हन की मां गैंदो देवी ने गांव के ही पूर्व प्रधान चरण और उसके बेटे कुलवंत, महकार, मनीष, तारा सिंह, अरविंद, जयभगवान, अनीस उर्फ बिल्लू, भंवर सिंह, बहादुर, अवनीश कुमार, सुबनीश, राजपाल, मोहित, रघुवीर, महेश और अज्ञात के खिलाफ तहरीर दी है। आरोप है कि हमलावरों ने बरात में आई महिलाओं से मंगलसूत्र व 20 हजार रुपये लूट लिए और अश्लील हरकतें कीं। वहीं पूर्व प्रधान चरण पक्ष की ओर से बरातियों में हो रही आपसी गाली गलौज का विरोध करने पर मारपीट कर कुलवंत सिंह को घायल करने की तहरीर दी है।

एसएसपी अजय साहनी ने बताया कि दोनों पक्षों की तहरीर के आधार पर जांच कर मुकदमा दर्ज करते हुए कार्रवाई की जाएगी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com