यूपी पंचायत चुनाव में जनता दल यूनाइटेड ने भी कूदने का फैसला किया

उत्तर प्रदेश में होने वाले पंचायत चुनाव में जनता दल यूनाइटेड ने भी कूदने का फैसला किया है। इसके तहत पार्टी पूरे प्रदेश में पंचायत चुनाव में अपने प्रत्याशी खड़े करेगी लेकिन पार्टी नेतृत्व को बिहार से लगे सीमावर्ती जिलों के साथ-साथ पश्चिम में दिल्ली से लगे जिलों में भारी कामयाबी की उम्मीद है। दूसरी तरफ राष्ट्रीय नेतृत्व से हरी झंडी मिलने के बाद जदयू की प्रदेश इकाई पंचायत चुनाव की तैयारियों में जुट गया है।

पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अनूप सिंह पटेल ने तो बकायदा प्रदेश कार्यसमिति की बैठक कर प्रदेश को सात क्षेत्रों में बांट कर छह पर क्षेत्रीय प्रभारियों की नियुक्ति भी कर दी है। साथ ही निचले स्तर पर सक्रिये कार्यकर्ताओं को भी जिम्मेदारी सौपने की तैयारी है। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अनूप सिंह पटेल की माने तो जदयू ने पंचायत चुनाव में पार्टी पूरी सिद्दत के साथ उतरेगी।

बकौल श्री पटेल ने कहा कि हमारी तैयारी विधान सभा चुनाव को लेकर पहले से ही जारी थी, अब आला कमान से हरी झंडी मिलने के बाद हम उसी गम्भीरता के साथ पंचायतों के सभी पदों पर अपने प्रत्याशी खड़े करेंगे। उन्होंने कहा बिहार में नितीश सरकार के कामकाज का पूर्वी यूपी के तीन दर्जन से अधिक जिलों पर खासा प्रभाव है। इसी प्रकार से दिल्ली व एनसीआर में बिहार की बड़ी आबादी बसती है जो जदयू के प्रति काफी संवेदनशील है और पार्टी को पसंद करती है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com