मोदी सरकार के सात साल: भाजपा आज 23 हजार गांवों में करेगी सेवा कार्य

केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार के सात वर्ष का कार्यकाल पूरा होने के उपलक्ष्य में भाजपा की ओर से रविवार को प्रदेश के 23 हजार 300 गांवों में सेवा कार्य किए जाएंगे। पार्टी के पदाधिकारी, प्रदेश सरकार के मंत्री, विधायक, सांसद और निगम, बोर्ड और आयोगों के पदाधिकारी व सदस्य गांवों में पहुंचकर सेवा कार्य करेंगे। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ महोबा के सिजहरी और सीतापुर के गूरेपारा के ग्रामीणों से वर्चुअल संवाद करेंगे।

प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह लखनऊ के गोपालपुरवा और विवेकानंद पुरी वार्ड में सेवा कार्य करेंगे। इस दौरान ग्रामीणों को राशन किट, दवा किट, मास्क, सैनिटाइजर सहित अन्य आवश्यक सामग्री वितरित की जाएगी।

उन्होंने बताया कि उप मुख्यमंत्री के केशव प्रसाद मौर्य प्रयागराज के पूरामुक्ति गांव, उप मुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा लखनऊ के कुमरावा व जमनखनवा गांव, केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी अमेठी लोकसभा के जरौटा व गुनौर गांव, केंद्रीय मंत्री महेंद्र नाथ पांडेय चंदौली के धानापुर और केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार बरेली के सिधौली व लावाखेडा ताबिल गांव के ग्रामीणों से वर्चुअल संवाद करेंगे। 
दूसरे दिन 3996 यूनिट रक्तदान हुआ
भाजपा के प्रदेश महामंत्री जेपीएस राठौर ने बताया कि तीन दिवसीय रक्तदान अभियान के दूसरे दिन 3996 रक्तदान हुआ। उन्होंने बताया कि पश्चिम क्षेत्र में 1120 यूनिट, कानपुर-बुंदेलखंड क्षेत्र में 498, ब्रज में 1060, अवध में 437, गोरखपुर में 429 और काशी क्षेत्र में 452 यूनिट रक्तदान किया गया।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com