मोदी लहर भी नही हिला पाई , अजय कुमार गुप्ता का किला, तमकुही राज से लगातार दूसरी बार विधायक चुने गए

13450910_1355446047816384_1641927370606013343_n

अशोक कुमार गुप्ता,लखनऊ : यूपी में मोदी और अमित शाह की सियासी रणनीति में अच्छे-अच्छे महारथी हार गए लेकिन काग्रेस के दुर्दिन के बाद भी तमकुही राज विधान सभा सीट से अजय कुमार गुप्ता लगातार दूसरी बार भारी मतो से जीत दर्ज कर प्रदेश और देश के नेताओ को चौका दिया .

एक व्यवसाई परिवार में पले -बढ़े अजय कुमार गुप्ता को  राजनीति विरासत में नही मिली है । बचपन से ही गुप्ता में समाज सेवा की भावना थी दबे कुचले और कमजोर लोगो की मदद करने में रूचि रखने के कारण कई बार सरकारी तंत्र से टक्कर ले लेने की जज्बा के चलते कई बार जेल भी गए । अजय गुप्ता  बहुत कम उम्र में विधायक चुन लिए गए । जनता के समस्याओं को सुलझाने में सबकुछ झोक देने वाले लल्लू तमकुही विधान सभा की जनता के सेवा और विकास के लिए पूरा समय देते है । ये जनता के दिलो पर राज करते है लखनऊ आने का कारण जरूरी  कार्य ही होता है  नही तो अपने विधान सभा में हर वक्त मिलते है ।

बाल्टी बाबा

इनका असल नाम जगदीश मिश्रा है. लेकिन जाना उन्हें इंदिरा गांधी के दिए नाम से ही जाता है – बाल्टी बाबा. 70 साल के हैं. इनके तिलिस्म के किस्से चलते हैं. एक वक्त वे अपनी बाल्टी से पर्ची निकाल कर लोगों की समस्याओं का समाधान करते थे. भैरों सिंह शेखावत और भजनलाल एक वक्त बाबा से सलाह मशविरा करते थे. बाल्टी बाबा भाजपा से हैं लेकिन उनका ‘प्रताप’ पार्टी के पार है. कहते हैं कि उत्तर प्रदेश के (पूर्व) मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और डिंपल यादव के काम बाल्टी बाबा ने ही फूंके हैं. 2002 में फाज़िलनगर से विधायक रहे हैं. अब कुशीनगर के तमकुही राज से भाजपा के टिकट पर लड़ रहे हैं. इस बार बाबा को लल्लू ने चीत कर दिया .

तमकुही राज ट्रैंडः

अजय कुमार लल्लू (कांग्रेस) 58384
बाल्टी बाबा (भाजपा) 40068
बिजय राय (बसपा) 39338

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com