मेरठ में भाजपा पार्षद की संदिग्ध हालत में मौत, कार में मिली गोली लगी लाश

मेरठ नगर निगम के वार्ड 40 से भाजपा पार्षद मिंटू की संदिग्ध हालत में मौत हो गई। मिंटू की लाश गुरुवार सुबह कंकरखेड़ा क्षेत्र में कार में मिली। फिलहाल पुलिस इस केस को आत्महत्या बता रही है।

इंस्पेक्टर तपेश्वर सागर ने बताया कि पावली खुर्द गांव के जंगल में एक क्रेटा कार चालू हालत में देर रात से संदिग्ध अवस्था में खड़ी हुई थी। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस ने मौके पर छानबीन की। एक व्यक्ति की लाश क्रेटा कार में ड्राइवर सीट पर थी। उसको गोली लगी हुई थी। मौके पर ही एक तमंचा पड़ा हुआ था। कार से शराब की बोतल और खाली गिलास भी बरामद हुआ। जिसे यह प्रतीत हुआ कि युवक ने मरने से पहले शराब का सेवन किया था।

इंस्पेक्टर ने बताया कि मृतक की जेब से एक मोबाइल बरामद हुआ। उसकी छानबीन की गई तो पता चला कि रात करीब 12:30 बजे उसने अपने रिश्तेदार को एक ऑडियो मैसेज भेजा था। इसमें वह कह रहा है कि मैं किसी को मुंह दिखाने के लायक नहीं रहा। मृतक की पहचान मिंटू (38) के रूप में हुई है, जो वार्ड 40 से भाजपा पार्षद थे। मिंटू परिवार सहित कंकरखेड़ा के श्रद्धापुरी फेज-वन में रहते थे। एसपी सिटी विनीत भटनागर ने कहा कि प्रथम दृष्टया यह सुसाइड का मामला है। फॉरेंसिक टीम बारीकी से जांच कर रही है। घटना के कारणों का पता लगाया जा रहा है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com