मेरठ में डकैती के दौरान कारोबारी के बेटे की हत्या के बाद बवाल

चुनावी बेला में भी सुरक्षा-व्यवस्था तार-तार है। अपराधी अब भी बेखौफ हैं। गुरुवार शाम बह्मपुरी में दिलबाग गुटखा की एजेंसी पर बदमाशों ने धावा बोल दिया और डाका डाला। इस दरम्यान विरोध करने पर ताबड़तोड़ गोलियां दागीं। इसमें कारोबारी के बेटे की मौके पर ही मौत हो गई। आसपास भगदड़ मच गई। बदमाशों की फायरिंग में चार अन्य लोगों को भी गोली लगी। इन सभी की हालत चिंताजनक है। सभी को अस्पताल ले जाया गया। घटना के बाद व्यापारियों का गुस्सा फूट पड़ा। एसपी सिटी समेत तमाम अफसरों को घेरकर व्यापारियों ने नारेबाजी की। शारदा रोड जाम कर दिया। पुलिस बदमाशों को पकड़ नहीं पाई है।56543-murder-350

ब्रह्मपुरी थाना क्षेत्र के शारदा रोड स्थित डा. गीता जैन की गली में कारोबारी सुशील वर्मा का परिवार रहता हैं। सुशील पर दिलबाग गुटखा की एजेंसी हैं। पश्चिमी उप्र और एनसीआर में सुशील वर्मा ही दिलबाग की सप्लाई करते हैं। खैरनगर और टीपीनगर में उनका गोदाम है। घर के पास एजेंसी का ऑफिस और यहां भी उन्होंने गोदाम बना रखा है। गुरुवार शाम सात बजे एजेंसी के ऑफिस में सुशील वर्मा अपने छोटे बेटे अभिषेक उर्फ सोंटी के साथ काम कर रहे थे। उसी समय कैसरगंज के सेल्समैन रोहित और मुकेश भी सामान ले रहे थे। सुशील के मुताबिक, तभी पांच बदमाश ऑफिस में आ गए। उनके दो साथी ऑफिस के बाहर खड़े थे। बदमाशों ने 60 हजार की नगदी, दो सोने की चेन और मोबाइल अपने कब्जे में ले लिया। रोहित के पास से 45 हजार लूट लिए। जान से मारने की धमकी देते हुए बदमाश ऑफिस की शटर डालकर निकल गए। तभी रोहित ने हिम्मत दिखाते हुए शटर उठाकर एक बदमाश को दबोच लिया।

सुशील, सोंटी और मुकेश भी बदमाश पर टूट पड़े। इसी बीच बदमाश के साथियों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसानी शुरू कर दीं। सोंटी के पेट में गोली लगने से मौके पर ही उसकी मौत हो गई। इसी बीच पास की परचून की दुकान करने वाले स्वामी उमेश अग्रवाल और बर्तन विक्रेता अखिल अग्रवाल और पुजारी विनोद का भाई भी पहुंच गया। बदमाशों की गोली से सुशील वर्मा, उमेश, अखिल और पुजारी का भाई विनोद भी घायल हो गया, जबकि रोहित और मुकेश को तमंचे की बट लगी है। फायरिंग के बाद दहशत पैदा हो गई, लिहाजा बदमाश अपने साथी को छुड़ा ले गए। सभी घायलों को केएमसी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सोंटी को हालांकि, आनंद अस्पताल ले जाया गया था, लेकिन डाक्टरों ने बताया कि वह दम तोड़ चुका है। उधर, इस सनसनीख्रेज वारदात के बाद व्यापारी और भाजपा नेताओं ने हंगामा कर दिया। उन्होंने शारदा रोड जाम कर दिया। अफसरों का घेराव कर नारेबाजी शुरू कर दी। बड़ी मशक्कत के बाद सभी शांत कराया गया। इस घटना से ब्रह्मïपुरी क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। लोग सहमे हुए हैं।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com