मेरठ में अलर्ट जारी, आज शाम पांच बजे तक इंटरनेट सेवा बंद, पुलिस अधिकारियों ने किया पैदल मार्च

Image result for internet seva band image

दक्षिणी दिल्ली में हुए बवाल और अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय में हुई घटना को लेकर पश्चिमी यूपी में अलर्ट जारी है। डीएम अनिल ढींगरा ने बताया कि मंगलवार शाम (17 दिसंबर) तक जिले में इंटरनेट सेवा बंद रहेंगी। सोमवार को पुलिस-प्रशासन के अधिकारियों की शहर पर पैनी नजर रही। शहर और देहात में पुलिस अधिकारियों ने पैदल मार्च किया। किसी भी स्थिति में निपटने के लिए आरएएफ को कॉल पर रखा गया है।

लखनऊ से मेरठ जोन के सभी जिलों को विशेष सतर्कता बरतने को कहा गया है। डीएम ने कानून एवं शांति व्यवस्था के दृष्टिगत जिले में 15 दिसंबर की रात्रि से 16 दिसंबर की रात्रि तक इंटरनेट सेवाएं बंद करने के निर्देश दिए थे। सोमवार रात जिलाधिकारी ने बताया कि मंगलवार शाम तक इंटरनेट सेवाएं बंद रहेंगी। खुफिया विभाग भी पैनी रखे हुए है। धरना प्रदर्शन और जुलूसों पर पूरी तरह से प्रतिबंध है। आला अधिकारी सुरक्षा की दृष्टि से सीसीएसयू, सभी निजी विश्वविद्यालयों और शिक्षण संस्थानों पर नजर रखे हुए हैं। जिन शिक्षण संस्थानों में दूसरे राज्यों के छात्र पढ़ाई कर रहे हैं वहां भी पुलिस पैनी नजर रखे हुए है।

अधिकारियों ने कहा है कि जिले में धारा 144 लागू है। ऐसे में कहीं भी किसी तरह की भीड़ जमा न होने दी जाए। शहर में कोतवाली, देहली गेट, हापुड़ अड्डा, भूमिया का पुल, एल ब्लॉक, लिसाड़ीगेट, मछेरान, लालकुर्ती, जाकिर कालोनी में पुलिस फोर्स गश्त पर रहा। देहात में मवाना, परीक्षितगढ़, अब्दुल्लापुर, किठौर और सरधना में सुरक्षा रही।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com