मायावती ने बलिया में एसपी को गुंडों की सरकार तो बीजेपी के पास चेहरे का अभाव पर हमला बोला

mayawati_1480783768बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने यूपी के बलिया में रैली को संबोधित करते हुए बीजेपी और सपा पर हमला बोला। माया ने  कहा कि यूपी में बीजेपी के पास कोई चेहरा नहीं है। दूसरी तरफ  अखिलेश सरकार पर वार करते हुए कहा कि सपा शासन में आतंक का माहौल है।

उन्होंने कहा कि सपा ने कई योजनाओं का नाम बीएसपी की योजनाओं को बदलकर चलाई गई है। सपा को इस चुनाव में नुकसान भी उठाना पड़ेगा। इसके अलावा सपा नेता मुलायम सिंह यादव ने पुत्र मोह के चलते शिवपाल को अपमानित किया है। ऐसे में शिवपाल खेमा अंदर ही अंदर अखिलेश खेमे को नुकसान पहुंचाएंगे। इस तरह सपा का बेस वोट भी दो खेमों में बंट जाएगा।

उन्होंने कहा कि यदि बलिया के मुस्लिम सपा को वोट देते हैं तो यह वोट बंट जाएगा और फायदा बीजेपी को मिलेगा। इसलिए यह वोट बीएसपी को दिया जाना चाहिए। मुसलमान अपने वोट को सपा को देकर बर्बाद न करे।

उन्होंने कहा कि बीजेपी ने लोकसभा चुनाव में कई प्रलोभन वादे किए थे। इसमें से एक वादा था कि चुनाव जीतने के बाद हर व्यक्ति को 15 लाख रुपये दिए जाएंगे। इसके अलावा यहां कर्ज में डूबे किसानों का कर्ज भी माफ किया जाएगा। लेकिन बीजेपी के ये दोनों मुख्य चुनावी वादे लोकसभा में जीत के बाद भी पूरे नहीं हुए। उन्होंने जनता से पूछते हुए कहा कि अभी तक केंद्र में बीजेपी सरकार को बनाते हुए पौने तीन साल हो चुके हैं। क्या एक रुपया भी किसी के खाते में आया है?

उन्होंने कहा कि अब यूपी की जनता ने गोद लिए बेटे नरेंद्र मोदी को वापस गुजरात भेजने का और अपनी बेटी मायावती को प्रदेश की कमान देने का पूरा मन बना लिया है। बीजेपी ने अपने लोकसभा वादों का एक चौथाई हिस्सा भी पूरा नहीं किया है। बीजेपी एंड कंपनी के लोगों ने अपने राजनीतिक स्वार्थ में नोटबंदी की थी। यह नोटबंदी बिना किसी तैयारी के की गई थी। पूरे प्रदेश में यह भी चर्चा है कि बीजेपी और पीएम मोदी ने नोटबंदी से कुछ महीने पहले अपने पसंदीदा पूंजीपतियों और अपनी पार्टी नेताओं का कालाधन ठिकाने पर लगा दिया था।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com