माफिया मुख्तार को हाथी पर बैठाकर,गुंडाराज खत्म करेंगी मायावती

26_01_2017-mkhलखनऊ। बसपा सुप्रीमो मायावती ने गुरुवार को लखनऊ में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में कौमी एकता दल का बसपा में विलय का ऐलान किया। मायावाती ने कहा कि मुख्तार अंसारी को बसपा में शामिल किया जा रहा है। अखिलेश सरकार को गुंडों और माफियाओं  की पार्टी का आरोप लगाने वाली मायावती मुख्तार अंसारी को पाक-साफ बता दिया ।उन्हें मऊ सदर विधानसभा से टिकट दिया जा रहा है।

मायावती ने मुख्तार अंसारी को पाक-साफ बताया

mukhtar-ansari_1485363914मायावती ने कहा कि मुख्तार अंसारी का अपना हैसियत है। उन्हें जानबूझ कर साजिश के तहत फसाया गया है । वे पहले भी बसपा के बैनर तले चुनाव लड़ चुके हैं। मायावती ने अंसारी का बचाव करते हुए कहा कि उनके खिलाफ साजिश की गई है। उन्होंने अंसारी को पाक साफ बताते हुए कहा कि उनपर झूठे आरोप लगाए गए हैं। उनपर व उनके परिवार पर फर्जी मुकदमे दर्ज किए गए थे। अंसारी परिवार के खिलाफ किसी के पास सुबूत नहीं है। इसलिए अंसारी को बसपा में शामिल किया जा रहा है।

भाई और बेटे को भी  दिया टिकट

वहीं घोसी से मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास अंसारी को बसपा से टिकट दिया गया। हाईकोर्ट के रिटायर्ड जज सभाजीत भी बसपा में शामिल किए गए हैं। सगबतुल्ला को गाजीपुर से मोहम्मदाबा से टिकट दिया गया है।

इससे पहले मायावती ने पार्टी की तरफ से देश को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं दीं। उन्होंने आगे कहा कि यूपी की जनता को वोट करना चाहिए। मायावती ने इसके बाद प्रदेश में फैले भ्रष्टाचार पर कहा कि बसपा सत्ता में जब-जब आई हमने कर्त्वय निभाया। बसपा ने कानून व्यवस्था बिगड़ने नहीं दी। मेरी सरकार ने कभी समझौता नहीं किया। पार्टी के कार्यकर्ताओं ने गलत कार्य किया तो उन्हें पार्टी से निकाला गया है। मेरी सरकार में कभी कोई अन्याय नहीं होने दिया गया। अपराधिक तत्व वाले नेताओं को बसपा में शामिल नहीं किया जाएगा। बसपा बिना जातिगत भावना के काम करती है।
अफजाल अंसारी ने सपा पर साधा निशाना-
मौके पर मौजूद अफजाल अंसारी ने सपा पर निशाना साधते हुए कहा कि शिवपाल यादव और मुलायम सिंह यादव ने विलय की पेशकश की थी, लेकिन आपसी कलह में प्रस्ताव ठुकरा दिया गया था। हमारे दोनों विधायकों को टिकट देने से मना किया गया था। सपा ने हमें बहकाने का काम किया। मुलायम सिंह ने कहा था कि अखिलेश मुस्लिम समाज का विरोध करते हैं। दुर्भावनापूर्ण तरीके से जिस प्रकार अपमानित किया, उसका खामियाजा सपा को चुनाव में भुगतना पड़ेगा। उन्होंने आगे कहा कि बहनजी को कभी भी शिकायत नहीं देंगे। चौकीदार की हैसियत से बसपा के लिए काम करेंगे।

जाने कौन है मुख्तार अंसारी

phpThumb_generated_thumbnail

जानें कौन हैं मुख्तार अंसारी

बाहुबली नेता हैं मुख्तार अंसारी

हत्या अवैध वसूली समेत कई आरोप

बीजेपी नेता कृष्णानंद राय की हत्या के आरोपी

दिल्ली की अदालत में चल रहा है मुकदमा

2012 में कौमी एकता दल बनाया

2005 से लखनऊ सेंट्रल जेल में क़ैद

2007 और 2012 में जेल से ही चुनाव लड़े और जीते।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com