बेटे ने बुजुर्ग मां को पीट-पीटकर कर मार डाला

मोहनलालगंज। मोहनलालगंज के भक्खाखेड़ा गांव में शुक्रवार रात नशेड़ी बेटे ने जमीन के लिए बुजुर्ग मां की पीट-पीटकर हत्या कर दी और शव को तहसील कार्यालय के पीछे फेंककर भाग गया। पुलिस ने आरोपी बेटे को हिरासत में लेने के साथ ही हत्या में प्रयुक्त हैंडपंप का हैंडल भी बरामद कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक, भक्खाखेड़ा गांव की रहने वाली महराजा (75) के नाम गांव में ही तीन बिस्वा कीमती जमीन थी जिसे उसका बेटा सियाराम बेचने का दबाव बना रहा था। मां ने इनकार करने पर वह आएदिन झगड़ा करता था। शुक्रवार रात सियाराम शराब पीकर घर आया और जमीन को लेकर मां से गाली गलौज करने के बाद हैंडपंप के हत्थे से मां की पिटाई कर दी। सिर व शरीर के अन्य हिस्सों में ताबड़तोड़ वार से बुजुर्ग महराजा की मौत हो गई। इसके बाद आरोपी ने मां के शव को रिक्शा ट्रॉली में रखा और तहसील के पीछे फेंककर भाग गया। सुबह सियाराम ने नगराम में रहने वाली अपनी बहन सूखा के पास जाकर बताया कि मां की मौत हो गई है।

इधर तहसील के पीछे महिला का शव मिलने पर हड़कंप मच गया था। जब लोगों ने शव की पहचान की तो गांव वालों ने सियाराम पर संदेह जताते हुए पुलिस को सूचना दी। मृतका की छोटी बेटी सावित्री ने भी सियाराम पर शक जताया। इसके बाद पुलिस हरकत में आ गई। वहीं नगराम से बड़ी बहन को लेकर लौटे आरोपी को पुलिस ने दबोच लिया। वहीं पूछताछ के बाद पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त हैंडपंप का हैंडल भी बरामद कर लिया।
20 साल पहले की थी पड़ोसी की हत्या
पुलिस के अनुसार, अपनी मां के हत्यारे सियाराम ने 20 साल पहले अपने पड़ोसी जगदीश पर कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ वार कर उसे मौत के घाट उतार दिया था। हत्या के आरोप में उसे बीस साल की सजा भी हुई थी। सजा काटकर दो वर्ष पहले ही वह जेल से छूटा था और फिर उसने अपनी मां को भी जमीन के लिए मार डाला।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com