बुर्के पर विवाद बढ़ा: यूपी के सियासत के इन दो बड़े चेहरों के बयान पढ़िए

नई दिल्ली: यूपी के उन्नाव से बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने कहा है कि फर्जी वोटिंग के लिए पुरुष भी बुर्के का इस्तेमाल करते हैं. उन्होंने ऐसी हरकतें रोकने के लिए चुनाव आयोग से पोलिंग बूथों पर महिला पुलिस की तैनाती बढ़ाने की मांग की है.बुर्के पर विवाद बढ़ा: यूपी के सियासत के इन दो बड़े चेहरों के बयान पढ़िए

उन्नाव के बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने इस बार बुर्का को लेकर बेहद विवादित बयांन दिया है. उनका कहना है कि फर्जी मतदान करते समय बुर्के का दुरूपयोग होता रहा है, सम्भावना है और हो रहा है. उन्होंने चुनाव आयोग से जहां पर ज्यादा संख्या में बुर्का पहनकर बोट डालती हैं वहां महिला पुलिस तैनात किये जाने की चुनाव आयोग से बीजेपी द्वारा की गयी मांग का समर्थन किया है. इससे उन महिलाओं और पुरुषों का आइडेंटिफिकेशन किया जा सके जो बुर्का पहन कर फर्जी मतदान करते हैं.

उन्होंने कहा कि मुस्लिम महिलाओं का सम्मान भी बचा रहे इसलिए महिला पुलिस इस काम को कर सकती है. उन्होंने यह भी कहा कि कई बार हिन्दू भी और कई बार महिलाओं की जगह पुरुष भी बुर्का पहन कर फर्जी वोट डालते हैं. उन्होंने कहा कि मुझे कई लोगों ने बताया भी कि हम तो बुर्का पहन कर वोट डाल आये.

बुर्के में वोटरों की जांच के मसले पर यूपी की राजनीति गर्म है. यूपी के मंत्री आजम खान ने इसपर कह दिया है कि बीजेपी तो मुस्लिम वोटरों को कुत्ता-पिल्ला समझती है. एबीपी से खास बातचीत में आजम खान ने चुनाव में धुव्रीकरण के मुद्दे पर भी बात की.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com