बहन से बात करने पर भाई का पारा चढ़ा, युवक को चाकू से गोदकर मारा, एक ही गांव के रहने वाले थे दोनों

बहन से फोन पर बात करने से नाराज भाई ने एक युवक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। यह घटना ग्रेटर नोएडा के बादलपुर में सोमवार को जीटी रोड पर ओम रेस्टोरेंट के पास हुई। रिपोर्ट दर्ज करने के बाद पुलिस ने आरोपी भाई को गिरफ्तार कर लिया है।

बादलपुर पुलिस के मुताबिक क्षेत्र के अच्छेजा गांव में रहने वाला युवक पड़ोस की लड़की से मोबाइल फोन पर बात करता था। लड़की से मोबाइल पर बात करने की भनक उसके भाई को लग गई। इससे नाराज होकर भाई ने युवक को जान से मारने की ठान ली और घटना को अंजाम देने की फिराक में लग गया।

रेस्टोरेंट के पास दबोचा

सोमवार शाम जीटी रोड स्थित ओम रेस्टोरेंट के पास लड़की से बात करने वाला युवक दीपक उर्फ चांद घूम रहा था। आरोपी ने उसी दौरान दीपक को दबोच लिया और उस पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। चाकू के कई वार से दीपक गंभीर रूप से घायल होकर जमीन पर गिर गया। शोर सुनकर मौके पर आसपास के लोग जमा हो गए। जिन्होंने घायल युवक के परिजनों और पुलिस को मामले की सूचना दी‌। गंभीर रूप से घायल युवक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी मौत हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में ले लिया।

हत्या से अफरा-तफरी मची : सोमवार को दिनदहाड़े हुई इस घटना से आसपास के इलाके में थोड़ी देर के लिए अफरा-तफरी मच गई। पहले तो लोगों को समझ में नहीं आया कि क्या हो गया है, लेकिन बाद में घटना का पता चला। मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई। 

अपमानित महसूस करने पर वारदात

डीसीपी सेंट्रोल हरीश चंद्र ने बताया कि आरोपी और मृतक दोनों एक ही गांव अच्छेजा के रहने वाले हैं। शुरुआती जांच में पता चला है कि दीपक आरोपी विपिन की बहन से फोन पर बात करता था। आरोपी ने कई बार उसे समझाया था, मगर दीपक ने नहीं सुनी। उन्होंने बताया कि इससे विपिन अपमानित महसूस कर रहा था।  

एसीपी योगेन्द्र सिंह का कहना है कि हत्यारोपी ने अपनी बहन से फोन पर बात करने से नाराज होकर घटना को अंजाम दिया है। एक युवक जिसका नाम विपिन है उसे गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर दी गई है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com