बलिया :सर्द हवा और गलन से अभी राहत नही,ठिठुरे लोग

brekin

आज तेज सर्द हवाओं ने लोगो को ठिठुरने को मजबूर कर दिया लोग घरो में दुबके रहे । शीतलहर कुछ कम जरूर हुई पर लोगों को ठंड से कहर से राहत नहीं के बराबर ही मिली। दोपहर में धूप ने जरूर लोगों को सकून दिया पर यह बहुत देर तर स्थिर नहीं रहा। शाम होते ही फिर गलन का प्रभाव हो गया। सार्वजनिक स्थानों पर अलाव नदारद दिखे तो प्रशासनिक कंबल का अता-पता नहीं चला। पहाड़ पर बर्फबारी की वजह से अभी ठंड से राहत मिलने वाला नही है |

ठंड से बेजार लोगों की परेशानी कम होने का नाम नहीं ले रही है। लोग ठंड कोहरा व शीतलहर से कंपकपा गए हैं।

बांसडीह : रात में भयंकर कोहरा के चलते रास्ते का स्वरूप बारिस के बाद जैसी हो जा रही है। सुबह इतनी गलन की ठंढ हड्डियों को कंपकपा दे रही है। ऐसे में सबसे अधिक बुजुर्ग व जो हड्डियों के मर्ज से परेशान है। तीन दिनों से सुबह से शाम तक सूर्य के दर्शन नहीं हुए लोग रजाई व कंबल में दुबके रह रहे है। रोजमर्रा के लिए रोज कमाने वालों को परिवार चलाना कठिन हो गया है।

रसड़ा : इन दिनों पूरे तहसील क्षेत्र में कड़ाके की पड़ रही ठंड व गलन से जहां लोग बेहाल हैं वहीं ठंड की मार से लोग बीमार हो रहे हैं। गत एक सप्ताह से पूरे क्षेत्र में कोहरे व गलन ने कहर बरपा कर दिया है।

खड़े ट्रक से टकराई बोलेरो, बाल-बाल बचे सवार

बिल्थरारोड : उभांव थाना क्षेत्र के चौकिया मोड़ समीप तहसील मुख्यालय के द्वार के सामने शुक्रवार की सुबह तेज गति से आ रही बोलेरो खड़े ट्रक से टकरा गई। संयोग था कि बोलेरो सवार बाल-बाल बच गए। बोलेरो यूपी 65 सीबी 2058 का अगला हिस्सा इस दुर्घटना में पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। चालक के अनुसार कोहरा घना होने के कारण ट्रक दिखाई दिया ही नहीं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com