बलिया : ताड़ीबड़ागांव ने जीती क्रिकेट की शील्ड

सुभाष इंटर कॉलेज ताड़ीबड़ागांव के मैदान में चल रहे शिवकुमार सिंह स्मृति राज्य स्तरीय क्रिकेट प्रतियोगिता का फाइनल मैच सोमवार को लखनऊ व ताड़ीबड़ागांव के बीच खेला गया। इसमें ताड़ीबड़ागांव ने लखनऊ को कड़ी मुकाबला में  48 रन से हराकर ट्राफी पर कब्जा कर लिया।31BALPIC13-01-02-2017-1485887463_storyimage

लखनऊ ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। बल्लेबाजी करने उतरी ताड़ीबड़ागांव की टीम ने निर्धारित 20 ओवरों में चार विकेट के नुकसान पर 180 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया। रवि सिंह ने शानदार शतकीय पाली खेली। रवि ने 67 गेंदों पर 116 रन बनाये। लखनऊ की ओर से सावन सिंह ने दो तथा दिव्यांश व गौरव ने एक-एक विकेट हासिल किये।

जबाब में खेलने उतरी लखनऊ की टीम 16 ओवेरों में ही 132 रन पर सिमट गयी। लखनऊ की ओर से अश्वनी सिंह ने 27 गेंदों पर 34 रन तथा सावन सिंह ने 21 गेंद पर 22 रन बनाये। ताड़ीबड़ागांव की ओर से रवि सिंह ने तीन विकेट झटके, जबकि सैफ व राजेश को दो-दो विकेट हाथ लगे। मैच के विजेता टीम व उप विजेता को बसपा नेता उमाशंकर सिंह ने ट्राफी प्रदान किया। मैन ऑफ द सीरीज व मैन ऑफ द मैच का खिताब ताड़ीबड़ागांव के रवि सिंह को मिला। आयोजक मंडल ने मुख्य अतिथि को स्मृति चिह्न देकर सम्मानित किया। मैच के अंपायर रघुधन व मैनुद्दीन तथा कमेंटेटर राजेश व विपिन रहे। इस मौके पर प्रदीप सिंह, मुकेश, अलोक, सोनू, प्रदीप, अशरफ अली, बलवीर सिंह, बृजेश आदि थे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com