बदायूं में पीएम नरेंद्र मोदी ने ली अखिलेश पर चुटकी, कहा- यूपी में ‘काम नहीं, कारनामे’ बोलते हैं

pm-modi-jiयूपी चुनाव उद्घोषणा  में प्रधानमन्त्री नरेंद्र दामोदर दास मोदी ने भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि अखिलेश राज में काम नही कारनामे बोलते है . मोदी ने आरोप लगाया कि वीवीआईपी जिला होने के बावजूद इस जिले का विकास आज तक नहीं हो पाया है.
बदायूं में पीएम नरेंद्र मोदी ने ली अखिलेश पर चुटकी, कहा- यूपी में ‘काम नहीं, कारनामे’ बोलते हैं उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के पक्ष में शनिवार को प्रचार करने बदायूं पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राज्य के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर जमकर हमला किया.
विजय शंखनाद रैली को संबोधित करते हुए मोदी ने बदायूं से सांसद धर्मेद्र यादव पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा, “बदायूं के सांसद अखिलेश के कुनबे से ही आते हैं. यूपी में उनकी सरकार है, लेकिन उन्होंने बदायूं के 495 गांवों में बिजली पहुंचाने का काम नहीं किया.”
मोदी ने कहा, “केंद्र में सरकार बनने के बाद हमने बदायूं के 495 गांवों में बिजली के खंभे गड़वाने का काम किया. कुनबे वाले तो जीतकर जहां जाना था चले गए. उनको यहां के विकास से कोई लेना देना नहीं है.”
मोदी ने कहा कि हमने केंद्र में सरकार बनने के बाद संकल्प लिया था कि 1,000 दिनों के भीतर 18,000 गांवों में बिजली पहुंचाने का काम किया जाएगा. सरकार ने वह संकल्प पूरा किया है.
उन्होंने कहा कि बदायूं कभी मायावती का क्षेत्र रहा तो कभी मुलायम सिंह यादव का, लेकिन किसी को यहां के विकास से मतलब नहीं रहा. 2014 में हुए लोकसभा चुनाव के दौरान यहां आने का मौका नहीं मिला. यदि मौका मिला होता तो यहां भी परिवर्तन देखने को मिलता.
और क्या कहा पीएम मोदी ने?
यूपी सरकार किसानों से 3 फीसदी धान खरीदती है और किसानों को तबाह कर देती है, ये अखिलेश के कारनामे हैं
मैं एक खुशखबरी देना चाहता हूं, हमारे वैज्ञानिकों ने एक बड़ा ही पराक्रम कर दिखाया है. अगर कोई मिसाइल देश के आसमान में आती है तो सफलता पूर्वक उसे खत्म कर सकते हैं. लेकिन ये लोग सबूत मांगते हैं, अगर सबूत लेना है तो ढेढ़ सौ किलोमीटर ऊपर जाओ.
जब यहां भाजपा की सरकार बनेगी, तो नौकरी में जो भ्रष्टाचार हुआ है उसकी जांच कराई जाएगी.
यहां जो भर्ती हुए हैं, उससे यहां की जनता खुश नहीं है, क्योंकि यहां नौकरी में भाई-भतीजावाद हुआ है.
लोहिया जी ने जिस कांग्रेस के खिलाफ पूरे जीवन लड़ाई लड़ी, उस कांग्रेस से आज उनके चेले गले लग गए.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com