नेपानगर उपचुनाव में हार के बाद कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष सहित 6 ने दिया इस्तीफा

नेपानगर कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष सोहन सैनी सहित छह कांग्रेस ब्लाक, ग्रामीण, किसान कांग्रेस के अध्यक्षों ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया।

बुरहानपुर। नेपानगर विधानसभा उपचुनाव में कांग्रेस की हार को लेकर मंथन जारी है। कांग्रेस के नेता हार की कमियों को लेकर समीक्षा कर रहे हैं। वहीं चुनाव में हार होने पर नेपानगर कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष सोहन सैनी सहित छह कांग्रेस ब्लाक, ग्रामीण, किसान कांग्रेस के अध्यक्षों ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया। इस इस्तीफे से क्षेत्र की सियासत गर्मा गई है। कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कमलनाथ को भेजे गए इस्तीफे में कांग्रेस नेताओं ने खुद को हार का जिम्मेदार मानते हुए पदों से इस्तीफा देकर हमेशा कांग्रेस में कार्यकर्ता की तरह कार्य करने की बात कही। कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष को भेजे गए इस्तीफे में नगर कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष सोहन सैनी ने कहा कि मैं अपने पद से इस्तीफा दे रहा हूं।

उपचुनाव 179 विधानसभा क्षेत्र नेपानगर के चुनाव में कांग्रेस की पराजय के लिए नैतिक जिम्मेदारी स्वीकार करता हूं। इस कारण सोहन सैनी नगर कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष नेपानगर, हरीष नारखेडे ग्रामीण ब्लाॅक अध्यक्ष डाभियाखेडा, अषोक पाटिल मप्र किसान कांग्रेस जिलाध्यक्ष, रविंद्र पाटिल ब्लाक कांग्रेस अध्यक्ष दर्यापुर, अजय महाजन ब्लाक कांग्रेस अध्यक्ष खकनार, कमल अग्रवाल ब्लाक अध्यक्ष धूलकोट ने अपने पदों से इस्तीफा दे दिया।

कांग्रेस में इस्तीफे के बाद अब हार की समीक्षा पर मंथन के लिए आगामी दिनों में आला नेता भी यहां आने वाले हैं। वहीं कांग्रेस प्रत्याशी रामकिशन पटेल व जिले के अन्य बड़े नेताओं को कांग्रेस आलाकमान ने भोपाल तलब किया है। ये नेता भोपाल पहुंच चुके हैं और प्रदेशाध्यक्ष कमलनाथ से मिले हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com