धर्मेंद्र यादव ने कहा मोदी बोलते है अखिलेश काम करते है

IMG-20170228-WA0051बलिया । हल्दी चट्टी पर सपा के  बांदा से सांसद धर्मेंद्र यादव और सुनील सिंह साजन ने सदर विधान सभा प्रत्याशी लक्ष्मण गुप्ता के समर्थन में जनसम्पर्क कर  जनसभा किया ।  जनसभा में  ब्लाक प्रमुख बब्लू तिवारी ,पूर्व ब्लाक प्रमुख विजय सिंह के अलावा बड़ी संख्या में जनता उपस्थित रहे ।

धर्मेंद्र यादव ने कहां कि अखिलेश यादव युवा मुख्यमंत्री है जो युवाओं के लिए कार्य कर रहे है । मुख्यमंत्री ने लखनऊ में आईटी सिटी दिया जिसमें यूपी के युवाओं को नौकरी मिलेगा । बेदान्ता अस्पताल लाया , 100 नम्बर पर हर आम आदमी को पुलिस 24 घण्टे उपलब्ध रहती है । महिला के लिए 1090 हेल्पलाइन की शुरुआत किया ऐसे तमाम काम किया । इसलिए मै आपसे काम के आधार पर समाजवादी पार्टी की सरकार पुनः बनाने के लिए सपा प्रत्याशी गुप्ता को भारी मतों से विजयी बनाए । इस मौके पर सुनील सिंह साजन ने भी अपने भाषण में कहां कि मोदी केवल बोलते है समाजवादी सरकार काम करती है ।इतने कम समय में आगरा एक्सप्रेसवे दिया और पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर काम युद्ध स्तर पर चल रहा है ।

इस मौके पर बड़ी संख्या में स्थानीय लोगो के अलावा भाजपा छोड़कर सपा में शामिल हुए गंगासागर गुप्ता , शिवजी यादव,देवब्रत दूबे प्रधान ,अशोक यादव और शंकर यादव मुख्य रूप से उपस्थित रहे ।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com