देहरादून से इलाहाबाद जाने वाली संगम एक्सप्रेस में युवती से छेड़छाड़, पीएम मोदी को ट्विटर पर की शिकायत, एक घंटे तक नहीं मिली मदद

 

देहरादून से इलाहाबाद जाने वाली संगम एक्सप्रेस ट्रेन में रविवार रात चार शराबी युवकों ने मुरादाबाद की एक युवती से छेड़छाड़ की। युवती ने मामले की जानकारी अपने एक रिश्तेदार को दी। रिश्तेदार ने ट्विटर पर प्रधानमंत्री, रेल मंत्री सहित रेल प्रशासन को टैग करते हुए घटना की शिकायत की, लेकिन एक घंटे तक किसी ने मामले का संज्ञान नहीं लिया।

काफी देर बाद लखनऊ डीआरएम ने ट्वीट को फॉरवर्ड किया, जिसके बाद अधिकारियों में हड़कंप मच गया। इसके बाद टूंडला जीआरपी ने युवती को रेस्क्यू कर घटना की जानकारी ली। मुरादाबाद जिले की रहने वाली पीड़िता के मुताबिक वह लखनऊ जाने के लिए संगम एक्सप्रेस ट्रेन की जनरल बोगी में सवार हुई थी। उस बोगी में चार युवक बैठे हुए थे, जो शराब के नशे में धुत थे।

रास्ते में वो लोग युवती को अश्लील इशारे करने लगे। विरोध करने पर उन्होंने छेड़खानी शुरू कर दी। युवती ने इस मामले की जानकारी मुरादाबाद निवासी अपने एक रिश्तेदार को दी। रिश्तेदार ने घटना के संबंध में प्रधानमंत्री, रेल मंत्री सहित रेल प्रशासन को ट्वीट कर मदद मांगी। मगर, एक घंटे तक वहां से कोई रिप्लाई नहीं आया।

मनचलों की हरकत से तंग आकर ट्रेन के रात 11:30 बजे अलीगढ़ जंक्शन पहुंचते ही युवती उस ट्रेन से उतरकर दूसरी ट्रेन में सवार हुई और लखनऊ की ओर रवाना हुई। युवती के मुताबिक करीब एक घंटे बाद रेल अधिकारियों की ओर से मामले का संज्ञान लिया गया। घटना के संबंध में टूंडला जीआरपी ने पूछताछ की है।

इधर, अलीगढ़ के आरपीएफ और जीआरपी अधिकारियों के मुताबिक फिलहाल इस घटना की शिकायत किसी भी थाने में नहीं आई है। अगर युवती अलीगढ़ जंक्शन पर ही शिकायत दे देती तो यहीं मनचलों को दबोच लिया जाता।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com