दिल्ली : वित्तीय सहायता लेने को वकील ने लगाई फर्जी कोविड-19 रिपोर्ट, राज खुलने पर बार काउंसिल ने किया लाइसेंस सस्पेंड

दिल्ली बार काउंसिल (बीसीडी) ने वित्तीय सहायता प्राप्त करने के लिए कथित रूप से झूठी कोविड-19 जांच रिपोर्ट लगाने वाले एक वकील का शुक्रवार को लाइसेंस निलंबित कर दिया।

बार काउंसिल ने इस संबंध में आरोपी वकील को एक नोटिस जारी कर कहा कि यह न केवल कदाचार है, बल्कि जालसाजी और धोखाधड़ी भी है। बार काउंसिल ने वकील से सात दिनों के भीतर जवाब मांगा है।

इसके अलावा, काउंसिल ने आरोपी वकील को 19 जुलाई को अनुशासनात्मक समिति के समक्ष पेश होने के लिए भी कहा है। ऐसा नहीं करने पर वकील के खिलाफ उपयुक्त कार्रवाई की जाएगी।

बार काउंसिल ने कहा कि वकील सोनू यादव की ओर से जमा की गई कोविड-19 जांच रिपोर्ट वैरिफिकेशन के लिए लैब में भेजी गई थी, जहां यह पुष्टि की गई कि सोनू के नाम पर ऐसी कोई रिपोर्ट जारी नहीं की गई थी। 

दिल्ली में कोरोना के 81 नए मामले, तीन और मरीजों की मृत्यु

राजधानी दिल्ली में शुक्रवार को कोविड-19 के 81 नए मामले सामने आए तथा तीन और संक्रमितों की मृत्यु हो गई। दिल्ली के स्वास्थ्य विभाग के आंकड़ों में यह जानकारी मिली है। आंकड़ों के अनुसार, दिल्ली में संक्रमण दर में मामूली गिरावट हुई है, जो गुरुवार को 0.12 प्रतिशत थी और आज 0.11 हो गई। एक दिन पहले दिल्ली में संक्रमण के 93 मामले सामने आए थे और तीन लोगों की मौत हो गई थी।

स्वास्थ्य विभाग के ताजा बुलेटिन के अनुसार, राजधानी में संक्रमण से मृत्यु के कुल मामले अब 25,011 हो गए हैं। आधिकारिक आंकड़ों के अनुसार, मंगलवार को दिल्ली में कोरोना वायरस से संक्रमण के 79 मामले आए थे और चार मरीजों की मौत हो गई थी। बुधवार को इस महामारी के 93 मामले आए थे और चार मरीजों की जान चली गई थी। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com