ताउते तूफान: समुद्र में डूबे जहाज पर तैनात जौनपुर का युवक लापता, छठे दिन भी कोई सूचना नहीं

ताउते तूफान की चपेट में आने से डूबे जहाज बार्ज पी305 पर तैनात जौनपुर जिले का संतोष यादव अभी तक लापता है। किसी अनहोनी की आशंका से परिवार परेशान है। उसके लापता होने की सूचना पर मुंबई पहुंची पत्नी वहां के अस्पतालों में पति को ढूंढकर थक चुकी है, लेकिन उसका पता नहीं चल पा रहा है।

जानकारी के अनुसार, जिले के महराजगंज थाना क्षेत्र के मितवा गांव निवासी संतोष यादव (35) त्र मथुरा प्रसाद यादव समुद्री जहाज बार्ज पी 305पर इलेक्ट्रिशियन के पद पर तैनात था। वह जिस जहाज पर तैनात था, वह 17 मई को आए ताउते तूफान के बीच समुद्र में डूब गया। इसकी खबर मिलते ही परिजन परेशान हो गए।

जहाज से कहीं लोगों को राहत एवं बचाव दल की ओर से सुरक्षित बाहर निकालने की सूचना पर परिजन इस उम्मीद में थे कि संतोष के सुरक्षित होने की खबर आ जाएगी लेकिन घटना के छठे दिन तक उसकी कोई खबर नहीं आई। बेटे के लापता होने की सूचना पर घर पर मौजूद माता आरती और पिता मथुरा प्रसाद अचेत हो जा रहे हैं।
पत्नी यहां से मुंबई पहुंच गई और वहां के जेजे और अन्य अस्पतालों में पति की तलाश की लेकिन कुछ पता नहीं चल सका है। समय बीतने के साथ परिजनों की आश टूटती जा रही है। संतोष अपने दो भाइयों में बड़ा है। दूसरा भाई रिंकू(30) माता-पिता से अलग रहता है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com