गैंगरेप में फंसे बसपा प्रत्याशी बज्मी ‌स‌िद्दीकी को राहत, हटी रेप की धारा

अयोध्या विधानसभा क्षेत्र के बसपा प्रत्याशी बज्मी सिद्दीकी के ऊपर से गैंगरेप की धारा हटा दी गई है। बता दें क‌ि बीते दिनों बज्मी पर फैजाबाद की एक महिला ने गैंगरेप का आरोप लगाया था। इस मामले में मंगलवार को उनकी गिरफ्तारी हुई थी।
bazmi-siddiqui_1489126006 
मेडिकल रिपोर्ट में महिला के साथ मारपीट की पुष्ट‌ि हुई है लिहाजा पुलिस ने बज्मी और उनके साथियों से गैंगरेप की धारा हटा दी है। 

बीते शुक्रवार को एक महिला की ओर से नगर कोतवाली में शिकायत दर्ज कराई गई थी कि अयोध्या विधानसभा क्षेत्र के बसपा प्रत्याशी बज्मी सिद्दीकी ने अपने समर्थकों के साथ गुरुवार रात 11 बजे उसके घर पर धावा बोल उसके दिव्यांग भाई तथा उसकी पत्नी को मारा-पीटा तथा सोने की चेन लूट ली और उस पर हमला किया।

आठ-दस लोगों ने पूर्व में दर्ज कराये गये मुकदमे को वापस न लेने पर जान से मार डालने के लिए ललकारा और उसके साथ दुराचार किया। पुलिस ने बसपा नेता बज्मी सिद्दीकी समेत अन्य के खिलाफ डकैती व सामूहिक दुराचार का मुकदमा दर्ज किया था।

मंगलवार की सुबह 11 बजे के बाद बसपा नेता आत्मसमर्पण के लिए अदालत जा रहे थे कि कैंट थाने के प्रभारी निरीक्षक अमर सिंह की टीम ने कचहरी गेट से ही बसपा नेता को गिरफ्तार कर लिया। बसपा नेता को नगर कोतवाली की पुलिस ने चार बजे के बाद सीजेएम अदालत में पेश किया गया था।

 
 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com