गहना वशिष्ठ पर पीड़ित लड़कियों के सनसनीखेज आरोप, बताया कैसे जबरदस्ती करवाया था, ‘सेक्सी बर्तन वाली’ का शूट

पोर्न वीडियो केस में एंटरटेनमेंट  इंडस्ट्री से जो पहला नाम सामने आया ता वह गहना वशिष्ठ का था। उनके साथ रोवा खान इस मामले में आरोपी हैं वहीं राज कुंद्रा पर भी इस रैकेट से कनेक्शन का आरोप है। इस मामले से जुड़े कई सनसनीखेज खुलासे हो रहे हैं। गहना वशिष्ठ राज कुंद्रा के सपोर्ट में हैं। वह शुरू से बोल रही हैं कि पॉर्न और इरॉटिका में फर्क है। उन लोगों ने किसी से जबरदस्ती शूट नहीं करवाया। अब इस मामले में पीड़ितों के बयान सामने आए हैं। इन लड़कियों का कहना है कि मड आइलैंड में उनसे जबरदस्ती गंदे वीडियो शूट करवाए गए थे।

‘सिंगल मदर’ बनी ‘बर्तन वाली’

पुलिस सोर्सेज के मुताबिक, इन दो लड़कियों ने कई सनसनीखेज खुलासे किए हैं। ETimes की रिपोर्ट के मुताबिक, पहली लड़की ने बताया कि 2018 में वह कास्टिंग डायरेक्टर रौनक से मिली थी जिसने उसे वेब सीरीज और शॉर्ट फिल्म में काम दिलाने में मदद की थी। फरवरी में रौनक ने एक प्रोजेक्ट ऑफर किया जिसे रोवा खान बनाने वाली थी। पीड़ित लड़की ने बताया, रौनक ने मलाड में मिलने को बुलाया। वहां रोवा और रौनक कार से पहुंचे। वे मुझे मड आइलैंड इलाके में ग्रीन पार्क बंग्लो में ले गए। वहां मुझे काफी अनकम्फर्टेबल और छोटे कपड़े पहनने को दिए। लड़की ने बताया कि उसे पहले स्क्रिप्ट दी गई जिसका नाम ‘सिंगल मदर’ था। बाद में कहा गया कि मैं पतली हूं इसलिए स्क्रिप्ट सूट नहीं करेगी और दूसरी स्क्रिप्ट दी गई जिसका नाम ‘बर्तन वाली’ था। 

बेडरूम में ले गया हीरो, चिल्लाईं रोवा मैडम

पीड़ित लड़की ने बताया कि उसे स्क्रिप्ट गंदी लगी तो उसने मना किया लेकिन लीड ऐक्टर भानु और रोवा की दोस्त प्रतिभा ने उसे समझाया कि इससे उसे फायदा होगा। इसके बाद कंसेंट का वीडियो भी बनवाया गया। वेब सीरीज में उसे ‘सेक्सी बर्तन वाली’ कहा जा रहा था। लड़की ने बताया, शूट शुरू होने पर हीरो मुझे बेडरूम में ले गया। मुझे जो डायलॉग्स दिए गए उनसे मैं असहज हो रही थी।  इस पर रोवा मैडम चिल्लाने लगीं कि तुम्हारा कभी बॉयफ्रेंड नहीं रहा है क्या? तुम इतना शरमा क्यों रही हो? मैं तुमसे S*X करने के लिए नहीं कह रही।

शूटिंग के बीच पहुंच गई थी पुलिस

पीड़ित लड़की ने आरोप लगाया कि सीन मोबाइल पर शूट किए गए थे। आधा शूट होने के बाद डिमांड की गई कि न्यूड होना पड़ेगा। जब मना किया तो धमकाया गया कि वह केस फाइल कर देंगी और शूट का नुकसान भरना पड़ेगा और जो किया उसका मेहनताना भी नहीं मिलेगा। पीड़ित ने बताया कि प्रेशर में उसने दो-तीन बार परफॉर्म किया। बेड पर हाफ नेकेड कंडीशन में लीड हीरो के साथ किसिंग सीन दे रही थी तभी सिविल ड्रेस में कुछ लोग आ गए और बोले कि वे पुलिस हैं। शूटिंग तुरंत रोक दी गई।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com