कोरोना पर रार: अखिलेश यादव बोले- अपनी नाकामी के लिए विपक्ष को जिम्मेदार ठहराना बंद करे भाजपा

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कोरोना के कारण देश भर में हो रही मौतों के लिए सरकार को जिम्मेदार ठहराया।

उन्होंने यूपी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार अपनी नाकामी के लिए विपक्ष को ज़िम्मेदार ठहराना बंद करके ऑक्सीजन, बेड, दवाई का इंतज़ाम करे।

अगर सपा के समय बनी स्वास्थ्य व अन्य संरचनाओं का सदुपयोग सरकार करे तो प्रदेशवासियों की जान बचाई जा सकती है।

अहंकारी भाजपा राजनीतिक दोषारोपण की जगह जनहित में काम करे।

बता दें कि कोरोना के कारण प्रदेश में ग्रामीण क्षेत्रों से मौत की खबरें आ रही हैं। वहीं, विश्व मीडिया में भी सरकार की कार्यशैली पर सवाल उठाए जा रहे हैं।

अखिलेश का आरोप, कोरोना के झूठे आंकड़े पेश कर रही सरकार
इसके पहले अखिलेश यादव ने ट्वीट कर योगी सरकार पर कोरोना को लेकर गलत आंकड़े पेश करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार कोरोना के झूठे आंकड़े पेश कर रही है। ऐसे में जनता को आंकड़ा यानी आंख से देखी सच्चाई पर विश्वास करना चाहिए।

अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा सरकार यह समझ रही है कि जनता को कोरोना से हुई मौतों का सच नजर नहीं आ रहा है।  सरकार का ध्यान राजधानी और महानगरों में है फिर भी हालत बेकाबू हैं। गांवों के लाखों ग्रामीणों को तो उनके  भाग्य के भरोसे छोड़ दिया गया है। वहां की बदतर होती जिंदगी पर किसी का ध्यान नहीं दिया। 

उत्तर प्रदेश में एक लाख गांव हैं जहां 70 प्रतिशत आबादी रहती है। 24 करोड़ की जनसंख्या वाला यह सबसे बड़ा राज्य है। गतवर्ष कोरोना संक्रमण में लॉकडाउन के दौरान पलायन की विकट स्थिति पैदा हुई। पलायन के दौर में श्रमिकों को अमानवीय स्थितियों से गुजरना पड़ा और कई की जानें भी चली गई। आज फिर बड़ी संख्या में लोग गांवों में लौट रहे हैं। कोरोना के चलते कृषि कार्य भी बंद हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com