कोरोनावायरस की लड़ाई में राजघराना ग्रुप का सोनू फौजी बना देवदूत

 

लखनऊ। दिल्ली से निकले गए दिहाड़ी मजदूरो को लखनऊ में शिल्पग्राम में रोका गया। तब तक प्रशासन खाने का इंतजाम करती । उससे पहले राजघराना सी एन्ड आईडी के कर्मयोगी सोनू फौजी और दीपक यादव मजदूरों और उनके मासूस बच्चों को खाना खिलाकर देव दूत की भूमिका निभाई। इनके कार्यो से प्रसन्न होकर डीएम लखनऊ ने दी बधाई।

जब दुनिया कोरोना संक्रमण की बढ़ती गति से त्राहिमाम कर रही थी। उसी खतरे की नजाकत को भापकर दो माह पहले सरकार रणनीति बनाई नही होती तो। आज हिन्दुस्तान जैसी बड़ी आबादी वाला देश को बड़ी नुकशान पहुचता यह कहना है राजघराना ग्रुप के मैनेजर रानू तिवारी का ।रानू तिवारी ने कहा कि हमलोग लखनऊ में किसी को भूखे  सोने नही देंगे।

तिवारी ने कहा कि हमारी कम्पनी के लगभग सभी कर्मचारियों लाकडाउन के कारण घर पर रहने को कहा गया है। जो कर्मचारी गांव नही गए वे है सोनू फौजी,दीपक यादव और वृजेश । इन लोगो के साथ मिलकर हमलोग कम्पनी के एमडी अशोक कुमार गुप्ता के निर्देश पर प्रशासन की मदद से भूखे लोगो को भोजन कराने में अहम काम  कर रहे है।

लोगो के सेवा करने के साथ सभी लोगो को डिस्टेंश मेंटेन करने की सलाह देने के लिए सोनू को लगाए थे। जो अपनी काम को जिम्मेदारी से निभा रहे है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com