एडल्ट वीडियो में डाक्टर पत्नी को देख इंजिनियर पत्ति दिया तलाक

शादी उसी जोड़ी की सलामत रहती है, जिनकी शादी परिवार वालो की मर्जी और इजाजत से हुई हो।एक शादी
मेट्रोमोनियल आनलाइन के द्वारा उत्तर प्रदेश का लड़का और कोलकत्ता की लड़की की शादी बिना जाचे-परखे हुई, उसके बाद जो हुई उसे,जानकर आपके होश उड़ा देंगे।

फाइल फोटो

सॉफ्टवेयर इंजीनियर पति 33 साल का है और डॉक्टर पत्नी 32 साल की है. पति उत्तर प्रदेश का और महिला डॉक्टर कोलकाता की रहने वाली है. दोनों एक मैट्रीमोनियल साइट के जरिए मिले थे. उसके बाद दो साल पहले यानी 2018 में दोनों की शादी हुई थी.
महिला ने शादी से पहले पति को ये बताया था कि उसका पहले किसी के साथ रिलेशन था. लेकिन अब ब्रेकअप हो चुका है. दोनों की शादीशुदा जिंदगी अच्छी चल रही थी. लेकिन महिला अक्सर अपने पति को पॉर्न फिल्में देखने का दबाव बनाती थी. पति भी उसकी बात मानने लगा.

एक दिन उसका पति एडल्ट फिल्म देख रहा था. वीडियो में जो महिला उसे दिखाई पड़ी उसे देखते ही उसके होश उड़ गए. वीडियो में दिखा कि उसकी पत्नी ही किसी अन्य पुरुष के साथ संबंध बना रही है. पत्नी ने कहा यह वीडियो उसके पुराने प्रेमी का है. इसके जरिए वह महिला को ब्लैकमेल कर रहा था. इसके बाद पति मान गया. फिर सब ठीक हो रहा था.

एक दिन इंजीनियर पत्ति और डॉक्टर पत्नी  घर पर ऑनलाइन एडल्ट फिल्म देख रहा थे. तभी अचानक उसके होश उड़ गए. वीडियो में जो महिला किसी और पुरुष के साथ संबंध बनाती दिख रही थी, वह उसकी पत्नी थी. इसके बाद पति ने उस महिला को छोड़ दिया. महिला पेशे से डॉक्टर है. पति सॉफ्टवेयर इंजीनियर है. दोनों बेंगलुरु में रहते हैं.

महिला ने पति को वापस बुलाने के लिए यह केस पुलिस कमिश्नर ऑफिस के फैमिली काउंसिलिंग सेंटर में पहुंचा दिया. अब वह चाहती है कि उसका पति वापस आ जाए. जबकि पति कहता है उसकी पत्नी ने कई बातें छिपाई हैं, ऐसे में हर रोज हो रहे नए खुलासों की वजह से अब वह उसके साथ नहीं रह सकता.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com