आरती शर्मा हत्याकांड: पति ने रची थी हत्या की खौफनाक साजिश, 1.40 लाख में दी थी सुपारी, सच जानकर पुलिस दंग

कानपुर में महिला उद्यमी आरती शर्मा हत्याकांड की साजिश उसके ही पति श्याम शरण ने रची थी। एक लाख 40 हजार रुपये में उसने शूटरों को सुपारी दी थी। हत्याकांड में एक और शख्स का नाम सामने आया है। जो साजिश में शामिल रहा है।

जो वारदात के दिन आरती पर नजर बनाए रहा। उसी के इशारे पर शूटर करसुई पुल के पास पहुंचे और आरती की हत्या कर दी। फिलहाल अभी तक शूटर पुलिस की गिरफ्त में नहीं आ सके हैं। प्रतापगढ़ व उसके आसपास पुलिस ने डेरा डाला है।

बिधनू किसान नगर मार्ग पर करसुई पुल के पास 18 मई की शाम को आरती शर्मा की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने आरती के पिता की तहरीर पर उसके पति श्याम शरण और जेठ पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर तफ्तीश शुरू की।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक आरती की हत्या की साजिश उसके पति श्याम शरण ने ही रची थी। उसने हमीरपुर के भरुआ सुमेरपुर निवासी शूटर शाहरुख और रिंकू को 1.40 लाख रुपये में हत्या की सुपारी दी थी। साजिश में विकास नाम का शख्स भी शामिल रहा।
विकास के नाम का खुलासा आरोपियों के मोबाइल नंबरों की सीडीआर से हुआ है। हत्याकांड के संबंध में आरोपी श्याम शरण और शूटरों के बीच हुई बातचीत की कई कॉल रिकॉर्डिंग भी पुलिस को मिल गई है।

शातिराना अंदाज में वारदात को दिया अंजाम 
सूत्रों के मुताबिक श्याम शरण ने शूटरों को हत्या का ठेका दिया। आरोपियों में से किसी एक ने आरती से फोन पर संपर्क किया और बताया कि उसको यहां कोई समारोह है जिसमें वो आइस्क्रीम का स्टाल लगवाना चाहता है।

उसी सिलसिले में बात करने के लिए बिधनू और किसान नगर की तरफ बुलाया। घर से निकलने से लेकर घटना स्थल तक विकास ने आरती को ट्रेस किया। सुनसान जगह मिलते ही उसने शाहरुख और रिंकू को फोन किया। वो लोग पहुंचे। इसके पहले ही विकास आरती को रोक कर बातचीत कर रहा था। तभी दोनों शूटरों ने आरती को गोली मार दी।
 
फर्जी आईडी पर नए सिम का इस्तेमाल
आरोपियों ने एक नया सिम लिया। 15 मई को ये सिम एक्टीवेट हुआ। ये फर्जी आईडी पर लिया गया था। उसी दिन दो बार आरती से इसी नंबर से बात की गई। दोबारा इसी नंबर से 18 मई यानी वारदात के दिन दो बार बात हुई। ये बातचीत घटना के दौरान की है। पुलिस की जांच में पता चला कि इस सिम से और किसी नंबर पर बात ही नहीं की गई। स्पष्ट है कि आरोपियों ने सिर्फ वारदात को अंजाम देने के लिए इस सिम का इस्तेमाल किया फिर तोड़कर फेंक दिया। 
हत्यारोपी पति बोला, मुझे अब बहुत सुकून मिला
घटना की रात से आरती का पति श्याम शरण और दूसरा आरोपी राम शरण पुलिस हिरासत में हैं। सूत्रों के मुताबिक पूछताछ में श्याम शरण ने कहा कि वो आरती से बहुत परेशान हो गया था। उसको शक था कि उसके किसी दूसरे से संबंध है। उसने मेरा परिवार बर्बाद कर दिया था। मेरे बच्चों से मुझे अलग कर दिया। इसलिए उसकी हत्या का मुझे कोई अफसोस नहीं है। अब मुझे बहुत सुकून मिला है। 
हत्यारोपियों की तलाश जारी है। सर्विलांस समेत कई टीमें लगी हुई हैं। जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com