आजमगढ़: प्रेम-प्रसंग में युवक की लाठी-डंडे से पीटकर हत्या, हत्यारोपियों ने लाश घर में छिपाकर रखी

उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले में गुरुवार की रात वैवाहिक समारोह में नाच देखकर लौट रहे युवक की लाठी-डंडे से पीट कर हत्या कर दी गई। हत्यारोपियों ने युवक का शव घटना के बाद अपने ही घर ले जाकर मेज के नीचे रख दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने लाश हत्यारोपियों के घर से बरामद की। फिर पोस्टमार्टम के लिए मर्चरी भेज दिया। घटना के पीछे कारण प्रेम-प्रसंग का बताया जा रहा है।

पुलिस के अनुसार, कप्तानगंज थाना के परसमनपुर उर्फ चौबेपुर गांव निवासी भीम कुमार(22) पुत्र रामहरक गुरुवार को अपनी मां के साथ गांव निवासी दुर्बल्ली निषाद की पुत्री की शादी में शामिल होने गया था। शादी में डांस (नृत्य) कार्यक्रम हुआ था, जिसे वह देर रात तक देखने लगा। नृत्य देखने के बाद वह मां के साथ घर जा रहा था कि रास्ते में ही उस पर लाठी-डंडे से हमला कर दिया।

मां के शोर मचाने पर भी डीजे की आवाज के चलते किसी को पता नहीं चला। जिस पर मां भाग कर नृत्य कार्यक्रम स्थल की तरफ पहुंची। इस बीच हमलावर भीम को लहुलुहान हाल में अपने घर उठा ले गए और एक मेज के नीचे छिपाकर रख दिया। लोगों को लेकर मां मौके पर पहुंची तो कुछ नहीं मिला। मां ने तत्काल 112 नंबर पर फोन किया।
सूचना पर पुलिस पहुंची तो मां ने गांव के ही जगदीश पुत्र गोमती के ऊपर पुत्र को मारपीट कर गायब करने का आरोप लगाया। जिस पर पुलिस जगदीश के घर पहुंची तो भीम की लाश घर से बरामद हुई। लोगों का कहना है कि भीम का गांव की एक लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा था। एक माह पूर्व वह लड़की को कहीं ले गया था। बाद में पुलिस के बीच दोनों पक्षों में समझौता हो गया था।

इसके बाद भी लड़की पक्ष के लोगों ने ही उस पर लाठी-डंडे से प्रहार कर हत्या कर दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं जिसके घर से लाश बरामद हुई, उस परिवार के कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ में जुटी है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com