अलीगढ़: किशोरी की हत्या के मामले में अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज, हिरासत में तीन युवक

अलीगढ़ के अकराबाद क्षेत्र के एक गांव के जंगल में मिले किशोरी के शव का रविवार को पोस्टमार्टम हाउस पर परिजनों की मौजूदगी में पंचनामा भरने के बाद पोस्टमार्टम किया गया। इसके बाद किशोरी का शव पुलिस प्रशासनिक अधिकारियों के नेतृत्व में पुलिस बल के साथ सुरक्षा घेरे में सासनी गेट क्षेत्र के जयगंज स्थित पैतृक घर के लिए रवाना कर दिया गया।

वहीं आज तड़के परिजनों की तरफ से मिली तहरीर के आधार पर अज्ञात के खिलाफ हत्या व दुष्कर्म की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया। इससे पहले सुबह चार बजे तक मुकदमे को लेकर खींचतान होती रही थी। मौके पर मौजूद बसपा नेता उन लोगों को नामजद कराना चाहते थे जो पास के खेत में काम कर रहे थे। लेकिन पुलिस ने स्पष्ट किया कि जब कोई गवाह नहीं है तो बेवजह किसी को भी नामजद करना गलत है। 

पुलिस ने साफ कहा कि सही-सही मुकदमा खोला जाएगा। आप परेशान न हों। इसके बाद जामकर लड़की के मामा की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया। वहीं डॉक्टरों के पैनल की मौजूदगी मैं पोस्टमार्टम हुआ और इसकी वीडियोग्राफी भी कराई गई। पैनल में एक महिला डॉक्टर सहित तीन डॉक्टर मौजूद रहे।

अब पैनल के डॉक्टरों और फॉरेंसिक एक्सपर्ट की मीटिंग एक घंटे बाद पोस्टमार्टम पैनल और फॉरेंसिक एक्सपर्ट रिपोर्ट जारी करेंगे, तब मौत का कारण और दुष्कर्म आदि का विवरण स्पष्ट हो सकेगा।

गांव के तीन युवक हिरासत में
इस मामले में गांव के ही तीन युवकों पुलिस ने पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। इसके साथ ही 10 साल के एक बच्चे को भी जानकारी के लिए बुलाया गया है। बताया गया कि घटना के समय यह बच्चा आसपास ही था। 

इधर तीन युवक जो हिरासत में लिए गए हैं उनके मां बाप पोस्टमार्टम हाउस के बाहर मौजूद हैं। परिजन पुलिस से उन्हें छोड़ने की गुहार लगा रहे हैं। परिजनों ने दलील दी कि उनके बच्चे कल शाम छह बजे आगरा से सेना भरती देखकर लौटे हैं। इसपर पुलिस ने  उन्हें जल्द छोड़ने का भरोसा दिलाया है।

पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे बसपा सांसद 
बसपा के राज्यसभा सांसद मुनकाद अली भी पोस्टमार्टम हाउस पहुंच गए थे। उनके साथ पार्टी के तमाम नेता भी मौजूद थे। इसके अलावा कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव व हरियाणा प्रभारी विवेक बंसल सहित तमाम कांग्रेसी भी पहुंचे थे। सभी नेताओं ने परिवार से बातचीत की थी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com