अभी मैच्योर नहीं हुए हैं राहुल गांधी, उन्हें बड़ा होने में वक्त लगेगा

नई दिल्ली : शीला दीक्षित ने ना सिर्फ राहुल गांधी की मैच्योरिटी पर बयान दिया बल्कि उनकी तारीफ भी की। शिला ने राहुल की तारीफ करते हुए कहा कि चुनाव प्रचार में राहुल ने किसानों के हित में जो बात कही है वो अभी तक किसी ने नहीं कही।

img_20170224102018
यूपी चुनाव के बीच दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित का एक बयान सामने आया है। शिला दीक्षित ने अपने बयान में कहा कि राहुल गांधी अभी पूरी तरह से बड़े नहीं हुए हैं वह अभी मौच्योर नहीं है उन्हें अभी और वक्त चाहिए। बता दें कि यह बयान शिला ने एक इंटरव्यू के दौरान दिया।
शिला दीक्षित का कहना है कि अफवाह फैल रही थी कि मैंने अभियान बंद कर दिया है लेकिन ऐसा नहीं है। अब मैं वापस आ गई हूं और अब चुनाव प्रचार करुंगी। उन्होने कहा कि हम बदलाव की तरफ बढ़ रहे हैं। बदलते जनरेशन के साथ सब कुछ बदल रहा है। नेताओं के बयान बदल रहे हैं। कांग्रेस इस बदलाव के अनुसार खुद को ढालने की कोशिश में है। लेकिन कांग्रेस को ये बात ध्यान रखना होगा कि राहुल गांधी अभी मैच्योर नहीं हुए हैं, उन्हें थोड़े और वक्त की जरूरत है। 
हालांकि शीला ने ना सिर्फ राहुल की मैच्योरिटी पर बयान दिया। बल्कि उनकी तारीफ भी की। शिला ने राहुल की तारीफ करते हुए कहा कि चुनाव प्रचार में राहुल ने किसानों के हित में जो बात कही है वो अभी तक किसी ने नहीं कही। उन्होने कहा कि उनकी तबीयत खराब होने की वजह से वह चुनाव प्रचार नहीं कर पा रही हैं, लेकिन अब उनकी तबीयत कुछ ठीक है अब वह चुनाव के लिए बनारस जाएंगी। हालांकि उन्हें सपा-कांग्रेस के गठबंधन से भी कोई परेशानी नहीं है। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com