अनूपपुर जिले में खड़ी ट्रैक्टर ट्राली से टकराई बाइक, तीन युवकों की मौत

 Anuppur Road Accident। अनूपपुर जिले के फुनगा चौकी क्षेत्र में एक मोटरसाइकिल बुधवार की रात सड़क पर खड़े ट्रैक्टर की ट्राली से जा भिड़ी। इस घटना में मोटरसाइकिल में सवार तीन युवकों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। फुनगा चौकी से करीब 8 किलोमीटर दूर अमलाई और पयारी गांव के बीच लोक निर्माण विभाग की सड़क में यह हादसा हुआ। हादसे में जान गंवाने वालों के नाम गोविंद उर्फ हेमंत पिता रामकरण सिंह 17 वर्ष निवासी ग्राम दैखल, आदित्य पिता रमेश सिंह परस्ते 18 वर्ष निवासी ग्राम दैखल और रामनाथ पिता पुरुषोत्तम सिंह 25 वर्ष निवासी ग्राम देवरी हैं। यह घटना बुधवार रात करीब 8 बजे की है। फुनगा पुलिस ने बताया कि मृतक रामनाथ जो ग्राम पंचायत देवरी के बंधवाटोला का निवासी है वह ग्राम दैखल में अपने रिश्तेदार के यहां पिछले 4 दिन से रुका हुआ था।

एकादशी का त्यौहार पर वह अपनी नई मोटरसाइकिल से बुधवार शाम करीब 6 बजे निकला था। रामनाथ के साथ ग्राम दैखल के गोविंद और आदित्य भी ग्राम देवरी के लिए रवाना हुए। घर पर पूजा-पाठ करने के बाद रामनाथ वापस दैखल गांव लौट रहा था, मोटरसाइकिल में तीनों युवक सवार थे। बताया गया ग्राम पयारी और अमलाई के बीच ग्रामीण जगदीश के घर के सामने सड़क पर एक ट्रैक्टर ट्राली खड़ी हुई थी जिसमें मोटरसाइकिल जा टकराई। घटना के वक्त रामनाथ खुद गाड़ी चला रहा था। बताया जाता है कि मोटरसाइकिल की गति तेज थी। ट्रैक्टर ट्राली के पीछे बीचो-बीच मोटरसाइकिल जाकर घुस गई थी।

बताया गया हैंडल टूटकर घटनास्थल से करीब 200 मीटर दूर खेत में जाकर गिरा था। आदित्य दैखल के पूर्व सरपंच रमेश सिंह का पुत्र है और गोविंद भांजा है। रात को ही घटना की जानकारी पुलिस और परिजनों को हो गई थी। पुलिस ने ट्रैक्टर ट्राली और मोटरसाइकिल को थाना परिसर में खड़ा कराया है। गुरुवार की सुबह फुनगा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में डॉक्टर आरके वर्मा द्वारा शवों का पोस्टमार्टम किया गया। पुलिस ने शव पंचनामा कार्रवाई कर मर्ग कायम किया और मामले को जांच में लिया।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com