सीएम योगी आज अलीगढ़ में : तीन घंटे के दौरे में 90 मिनट तक करेंगे कोरोना कार्यक्रमों की समीक्षा

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गुरुवार को जिले के दौरे पर रहेंगे। वह यहां लगभग तीन घंटे का वक्त गुजारेंगे, जिसमें डेढ़ घंटे तक वह कोरोना को लेकर अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी और मंडलीय अधिकारियों के साथ गहन समीक्षा करेंगे। गौर हो कि गोरखपुर के सांसद से लेकर सीएम बनने और चार साल सरकार संचालित करने के दौरान एएमयू परिसर में सीएम योगी आदित्यनाथ का ये पहला निरीक्षण होगा, जिसमें वह डेढ़ घंटे तक आला अधिकारियों से विचार विमर्श करेंगे। वह लगभग सुबह 11.20 से 12. 50 बजे तक जेएन कॉलेज के सभागार में एएमयू वीसी प्रो. तारिक मंसूर, जेएन मेडिकल कॉलेज के प्रिसिंपल प्रो. शाहिद सिद्दीकी, सीएमएस, सीएमओ के साथ एएमयू में नये कोरोना स्ट्रेन पर चर्चा करेंगे। 

इस दौरान अलीगढ़ मंडल के आईजी दीपक कुमार, एसएसपी कलानिधि नैथानी, डीएम चंद्रभूषण सिंह, एडी हेल्थ और सीएमओ बीपी सिंह कल्याणी के साथ बैठक होगी। इस बैठक के दौरान ही सीएम योगी आदित्यनाथ मंडल के दूसरे जिलों के डीएम, एसएसपी और सीएमओ से वर्चुअल बैठक करेंगे। जिससे वहां के हालात का जायजा लिया जा सके। इस दौरान सीएम योगी आदित्यनाथ दोपहर एक से डेढ़ बजे तक कहीं भी किसी भी अस्पताल का स्थलीय निरीक्षण कर सकते हैं। इस निरीक्षण के लिए ठा. मलखान सिंह जिला अस्पताल और पंडित दीनदयाल संयुक्त चिकित्सालय में तैयारियां की जा रही है। दीनदयाल जिले में कोविड डेडिकेटेड सबसे बड़ा अस्पताल है। जहां गंभीर मरीजों का इलाज हो रहा है।

सीएम का मिनट टू मिनट कार्यक्रम
09.15 बजे कालीदास मार्ग से कार द्वारा अमौसी एयरपोर्ट पहुंचेंगे
09.40 बजे खेरिया आगरा एयरपोर्ट के लिए प्रस्थान करेंगे
10.20 बजे खेरिया एयरपोर्ट आगरा पहुंचेंगे
10.25 बजे खेरिया एएमयू अलीगढ़ के लिए उड़ान भरेंगे
10.50 बजे एएमयू हेलीपेड आएंगे
10.55 बजे कार से अलीगढ़ कलक्ट्रेट को प्रस्थान करेंगे
11 से 11.15 बजे कोविड कमांड सेंटर अलीगढ़ का निरीक्षण करेंगे
11.20 बजे एएमयू के जेएन मेडिकल कॉलेज सभागार पहुंचेंगे
11.20 से 12. 50 बजे तक जेएन कॉलेज के सभागार में एएमयू वीसी, जेएन मेडिकल कॉलेज के प्रिसिंपल, सीएमएस, सीएमओ आईजी, एसएसपी, डीएम, एडी हेल्थ और सीएमओ के साथ बैठक होगी। मंडल के दूसरे जिलों के डीएम, एसएसपी और सीएमओ से वर्चुअल बैठक करेंगे।
1.00 से 1.30 बजे तक स्थलीय निरीक्षण करेंगे सीएम
01.45 बजे एएमयू के हेलीपेड पर पहुंचेंगे
01.50 बजे मथुरा के लिए वेटनरी विवि की उड़ान भरेंगे

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com