वाराणसीः लॉकडाउन में चल रहा था हुक्का बार, पुलिस ने चार युवकों का किया चालान

कोरोना संक्रमण की चेन तोड़ने के लिए वाराणसी  में आंशिक लाकडाउन लगा है लेकिन हुक्का पार्लर “लॉक” नहीं है। सिगरा थाना अंतर्गत महमूरगंज स्थित अर्धनिर्मित भवन में चल रहे हुक्का पार्लर में शनिवार शाम पुलिस ने छापा मारकर चार युवकों को हिरासत में लिया। इस दौरान पुलिस के पहुंचने से पूर्व ही कई युवक व युवतियां भाग निकलीं।

पुलिस ने सभी को कोरोना महामारी अधिनियम के तहत चालान कर छोड़ दिया। महमूरगंज स्थित अर्धनिर्मित भवन में कई माह से अनाधिकृत रूप से हुक्का बार के संचालन की शिकायत सिगरा पुलिस को मिल रही थी। लॉकडाउन के दौरान भी दोपहर से शाम तक युवक व युवतियों का उक्त भवन में आना जाना लगा रहता था।

इसकी सूचना पूर्व में कई बार क्षेत्र के चौकी इंचार्ज को भी मिलती रही। शाम के समय सिगरा पुलिस को सटीक सूचना मिली कि अर्धनिर्मित मकान के अंदर चल रहे हुक्का पार्लर में कई युवक व युवतियां हैं। सिगरा पुलिस ने दबिश देते हुए हुक्का पार्लर से चार युवक को हिरासत में ले लिया।
वहीं हुक्का र्पालर से सामान भी जब्त कर थाने लाया गया। पुलिस के पहुंचने की सूचना पाकर संचालक विक्की गिरी दूसरे रास्ते से भाग निकला। आसपास के लोगों के अनुसार यहां अराजकता का माहौल हो गया था। कम उम्र के लड़के और लड़कियों की जुटान इस हुक्का पार्लर में हो रही थी।

सिगरा इंस्पेक्टर अनूप शुक्ला ने बताया कि  हुक्का पार्लर में छापा मारकर छित्तपूर निवासी एस जगदाले, जैतपुरा निवासी अल्तमस अंसारी, पियरिया चौकाघाट निवासी अन्नू पाल और जतिन उर्फ लकी निवासी सिगरा को हिरासत में ले लिया गया, जिनका कोरोना महामारी अधिनियम के तहत चालान कर छोड़ दिया गया।
पिछले सप्ताह भी हुक्का पार्लर पर मारा गया था छापा
पिछले सप्ताह भी सिगरा थाने की नगर निगम चौकी पुलिस ने सिद्धार्थ अपार्टमेंट के सामने एक गली में रेस्टोरेंट की आड़ में चल रहे हुक्का बार में छापा मारकर छह युवकों को पकड़ा था, जिन्हें बाद में कोरोना महामारी अधिनियम के तहत चालान कर छोड़ दिया गया था। कोर्ट से प्रतिबंध के बावजूद शहर के अधिकतर इलाकों भेलूपुर, गुरूधाम, अस्सी, कमच्छा, सिगरा, रथयात्रा सहित वरूणा पार इलाकों में हुक्का बार संचालित हो रहा है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com