लालू यादव की आज वाराणसी समेत यूपी में चार जनसभायें

लखनऊ । बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव मडि़हान मीरजापुर, जौनपुर व पिंडरा वाराणसी, के बाद सायं पांच बजे वाराणसी कैंट में जनसभाओं को संबोधित करेंगे। इससे पहले लालू ने रविवार को देवरिया में सपा-कांग्रेस अलायंस के सपार्ट में रैली को संबोधित करने पहुंचे थे जहां पर उन्होंने मोदी और अमित शाह पर जमकर निशाना साधा। 

28_02_2017-lalu-prasad-yadavदेवरिया में कल राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का जुड़वा भाई बताया था। एक अन्य रैली में उन्होंने मोदी को झूठा बताते हुए कहा कि उप्र की जनता उन्हें धक्का देगी और वह गुजरात पहुंच जाएंगे। साथ ही कहा कि भाजपा का मतलब भारत जलाओ पार्टी है। 

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी और कांग्रेस (सपा-कांग्रेस) गठबंधन के समर्थन में रविवार को प्रचार करने देवरिया पहुंचे राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद ने बहुजन समाज पार्टी (बसपा) अध्यक्ष मायावती और पूर्व मंत्री अखिलेश दास के बाद (भारतीय जनता पार्टी) भाजपा को नया नाम देते हुए भाजपा का मतलब भारत जलाओ पार्टी बताया। वहीं एक अन्य रैली में प्रधानमंत्री मोदी को झूठा बताते हुए कहा कि उप्र की जनता उन्हें धक्का देगी और वह गुजरात पहुंच जाएंगे।

भाजपा पर निशाना साधते हुए लालू यादव ने कहा, “भाजपा मतलब भारत जलाओ पार्टी है. मोदी अमेरिका के राष्ट्रपति ट्रंप के जुड़वा भाई हैं।” मोदी को तानाशाह बताते हुए राजद प्रमुख ने कहा कि अटल जी अच्छे नेता हैं, लेकिन भाजपा के पोस्टर में इनका एक जगह भी फोटो देखने को नहीं मिल रहा है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को निशाने पर लेते हुए लालू ने कहा, “मोदी कहते हैं कि मेरा सीना 56 इंच का है. उनको यह मालूम होना चाहिए कि 56 का इंच सीना सिर्फ यादव का ही हो सकता है।” मजाकिया लहजे में उन्होंने कहा, “जब मैंने मोदी का सीना नापा तो 32 इंच का ही निकला।”

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com