योगी राज में बीच सड़क पर लड़की के साथ हुई छेड़छाड़, विरोध करने पर तलवार से काट दिया हाथ

सीएम योगी आदित्यनाथ की कानून-व्यवस्था की सच का ये नजारा लखीमपुर खीरी का है। योगीजी आप हर बार यहीं जुमला बोलते हैं कि कानून का राज होगा, लेकिन सच तो यह है कि छेड़खानी का विरोध करने वाली लडकियों की या तो हत्या की जा रही है या जिंदगी बर्बाद कर दी जा रही है।

लखीमपुर खीरी में निघासन रोड पर बुधवार दोपहर एक शोहदे ने भीड़ के सामने एक किशोरी पर तलवार से हमला कर दिया। युवक के हमले में किशोरी के बाएं हाथ का पंजा कटकर अलग हो गया। उसके सिर और दूसरे हाथ पर भी घातक प्रहार किया गया। भीड़ ने भाग रहे आरोपी को दबोच लिया। बताते हैं कि हमलावर कई दिनों से किशोरी को तंग कर रहा था। किशोरी ने छेड़छाड़ का विरोध किया तो उसने यह दुस्साहसिक वारदात कर दी।

शहर के मोहल्ला बाबूराम सर्राफ नगर के रहने वाले विनोद मिश्रा की बेटी शिवानी मिश्रा (14) बुधवार की दोपहर कुछ सामान लेने के लिए अपने घर के पास की ही दुकान पर गई थी। पीछे से उसका पड़ोसी रोहित चौरसिया तलवार लेकर पहुंच गया। उस वक्त रोड पर भारी भीड़ थी। चश्मदीदों के मुताबिक, रोहित ने अचानक शिवानी पर तलवार से हमला कर दिया। पहला वार उसके सिर पर लगा।

 

 

वह भागी तो हमलावर ने फिर तलवार मारी। इस बार शिवानी के बाएं हाथ का पंजा कटकर अलग हो गया। इसके बाद भी रोहित रुका नहीं और उस पर फिर वार कर दिया। इस बार उसके दूसरे हाथ पर तलवार पड़ी और वह वहीं गिर गई। भीड़ ने आरोपी को दबोच लिया। इस हमले के पीछे कई वजहें बताई जा रहीं हैं। लड़की की मां का कहना है कि लड़का उसकी बेटी को परेशान कर रहा था। उसकी बेटी इस युवक से पीछा छुड़ाना चाह रही थी। पुलिस चार्जर के विवाद की बात भी कह रही है, जो किसी के गले नहीं उतर रहा है। डीएम आकाशदीप और एसपी डॉ. एस चन्नप्पा जिला अस्पताल पहुंचे और किशोरी का हाल लिया। किशोरी को बाद में लखनऊ रेफर कर दिया गया।

 

 

आपके कानून का राज! छेड़खानी का विरोध करने पर तलवार से काट दिया जा रहा है।अभी बलिया की रागनी का दिनदहाड़े हत्या का जख्म भरा भी नही था की लखीमपुर में मनचले ने लडकी का हाथ काट दिया.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com