बिहार: मधुबनी में होल सेल व्यापारी के घर डकैती , हथियारों से लैस अपराधियों ने लाखों के आभूषण व 50 हजार नकद लूटे

बिहार के मधुबनी जिले में होल सेल व्यापारी के घर डकैती हुई है। पंडौल के पुरानी बाजार की यह घटना है। एक दर्जन से अधिक अपराधियों ने लाखों के आभूषण और 50 हजार नकद लूट लिया। सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस पहुंची और जांच पड़ताल में जुट गई है। 

बेतिया में नवविवाहिता की गला घोंटकर हत्या
बिहार के बेतिया जिले में कंगली थाने के सुगहा भवानीपुर गांव में नवविवाहिता अनुराधा देवी (22) की हत्या ससुराल वालों ने गला घोंट कर दी। पुलिस ने गुरुवार की देर शाम अनुराधा का शव सुगहा के श्मशान घाट से बरामद किया है। कंगली थानाध्यक्ष विकास कुमार तिवारी ने बताया कि अनुराधा की हत्या के मामले में उसके पति उमेश पांडेय और ससुर राधेश्याम पांडेय को गिरफ्तार कर लिया गया है। दहेज हत्या के इस मामले में नवविवाहिता के बड़े भाई मैनाटांड़ के पिड़ारी निवासी बिरजू मिश्रा की शिकायत पर एफआईआर दर्ज की गई है। इसमें पति व ससुर, सास, देवर व ननद को आरोतिप किया गया है। अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। 

मुंगेर: बेखौफ अपराधियों ने घर में घुसकर की फायरिंग, पति-पत्नी को लगी गोली
बिहार के मुंगेर जिले के वासुदेवपुर ओपी क्षेत्र के बसगढ़ा मुहल्ले में शुक्रवार सुबह अपराधियों ने घर घुसकर गोलीबारी की, जिसमें उत्तम मिश्रा एवं उसकी पत्नी नेहा कुमारी गोली लगने से घायल हो गए। जबकि हमला करने आए अपराधी टारजन मंडल सहित दो घायल हो गये। घायल पति-पत्नी का जहां मुंगेर सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है। वहीं घायल अपराधी गुप्त रूप से निजी नर्सिंग होम में अपना इलाज करवा रहे हैं। इस घटना को लेकर घायल नेहा कुमारी ने वासुदेवपुर ओपी में 7 लोगों के खिलाफ लिखित शिकायत की है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com