खंडवा में 91 साल के बुजुर्ग ने लगवाया टीका, बोले जरूरी है सजगता

COVID-19 Vaccination 2nd Phase। सोमवार से जिला अस्पताल के बी ब्लाक में 60 साल से अधिक उम्र के बुजुर्ग व्यक्तियों को टीका लगाना शुरू किया गया। कोरोना वायरस से बचने के लिए देवश्री कालोनी निवासी सेवानिवृत्त शिक्षक जगन्नाथ काजले (91) भी टीका लगवाने पहुंचे। टीका लगवाने के बाद 30 मिनट आब्जर्वेशन में भी रहे। उन्होंने बताया टीका लगवाने के दौरान व आब्जर्वेशन में रहने के दौरान कोई भी दिक्कत नहीं हुई। कोरोना संक्रमण के दौरान वे पूरे समय घर पर ही रहे थे। उन्होंने कोरोना गाइडलाइन का पालन करने के प्रति सजग रहने की अपील भी की।

जगन्नाथ काजले के बेटे सुमित काजले ने बताया वह स्वास्थ्य विभाग में ही काम करते हैं। रोजाना अस्पताल ड्यूटी के बाद घर लौटना होता है। लॉकडाउन से लेकर अब तक घर जाने के बाद नहाते हैं व कपड़े अलग रखते हैं। इसके बाद ही घर में प्रवेश करते हैं। कोविड 19 टीकाकरण शुरू होने पर उन्होंने भी पहला टीका लगवाया है। जब बुजुर्गो को टीका लगना शुरू हुआ तो पिता को टीका लगवाया। साथ ही ससुर शरदचंद चौरे (65) को भी टीका लगवाया।

पूर्व महापौर ने भी लगवाया टीका

टीकाकरण का शुभारंभ होते ही 60 साल से अधिक उम्र के जनप्रतिनिधि टीकाकरण के लिए पहुंचे। जिसमें रिटायर्ड स्टेशन मास्टर एमके दवे, जिला पंचायत अध्यक्ष हसीनाबाई भाटे के पति बाबूलाल भाटे, पूर्व महापौर अणिमा उबेजा, चेंबर आफ कामर्स के अध्यक्ष गुरमीत सिंह उबेजा, पूर्व महापौर सुभाष कोठारी, माणिक्य स्मारक समिति के अध्यक्ष दिनेश पालीवाल, पूर्व भाजपा अध्यक्ष हरिश कोटवाले, पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष राम गोपाल शर्मा व अन्य लोगों ने भी टीका लगवाया।

रजिट्रेशन की लेते रहे जानकारी

पहले दिन 60 साल से अधिक उम्र के लोग व उनके परिजन टीककरण की जानकारी लेने पहुंचे। केंद्र में पहुंचे सचिन चौहान व अक्षय अत्रे ने बताया शासन स्तर पर अब यह प्रक्रिया शुरू हुई है। कोरोना संक्रमण से हम अपने बुजुर्गो को सुरक्षित रख सके इसलिए टीका लगवाएंगे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com