केशव प्रसाद मौर्य को सीएम बनाने के लिए समर्थको ने किया नारेबाजी

IMG_20170318_145038

लखनऊ । उत्तर प्रदेश विधायक दल की बैठक में कुछ घण्टे बाकी है लेकिन सीएम पद के नामो पर सस्पेंस गहराता जा रहा है । रेस में आगे चल रहे मनोज सिन्हा ने खुद आगे आकर मिडिया में चल रही नाम की चर्चा का खंडन कर दिया । सिन्हा ने कहा कि बेवजह मेरा नाम मिडिया में चल रहा है जबकि मैं जिस जिम्मेदारी को निभा रहा हूँ उससे सन्तुष्ट हूँ ।

उसके बाद योगी आदित्य नाथ और केशव प्रसाद मौर्य से अमित शाह कि मुलाकात   हुई उसके बाद से अटकलों की बाजार तेज हो गई की केशव प्रसाद मौर्य को सीएम बनाया जाएगा । सूत्रों के अनुसार बीजेपी प्रदेश प्रभारी ओम माथुर अमित शाह से मिलकर केशव प्रसाद के मुख्यमंत्री बनाने की पैरवी किया है । केशव प्रसाद मौर्य के मॉस लीडर है इनकी वजह से पिछड़ी जातियों ने लामबंद होकर बीजेपी को वोट किया है ।

जैसे ही यह खबर बीजेपी समर्थको में यह फैली की अमित शाह ने केशव प्रसाद मौर्य को यह कहकर सकते में दाल दिया की आप ही यूपी के सीएम का चुनाव करके बता दे तो खबर आग की तरह फैल गई की शाह के इस आदेश के बाद मौर्य की तबियत खराब हो गई तो उनके समर्थकों में मायूसी छा गई आज प्रदेश के कोने- कोने से  बीजेपी कार्यालय में केशव प्रसाद मौर्य समर्थकों ने नारेबाजी शुरू कर दिया है ।नारेबाजी करने वालो में  मध्धेशीया वैश्य समाज और मौय समाज के हजारो समर्थको बीजेपी कार्यालय पर सुबह से जमे है ।

 

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com