ऐश्वर्या राय ने अपनी फिल्म Ponniyin Selvan का पोस्टर किया शेयर, बताया कब होगी रिलीज

ऐश्वर्या राय लंबे समय से फिल्मों से दूर हैं। फैंस का इंतजार खत्म करते हुए उन्होंने बताया कि उनकी अगली फिल्म कब आ रही है। ऐश्वर्या मणिरत्नम की फिल्म ‘पोन्नियिन सेलवन’ (Ponniyin Selvan) से वापसी करने वाली हैं। फिल्म का लंबे समय से इंतजार हो रहा था

फैंटसी ड्रामा

बिग बजट की यह फिल्म एक फैंटसी ड्रामा है। ऐश्वर्या ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से फिल्म का नया पोस्टर शेयर करते हुए लिखा- ‘सुनहरा दौर जिंदगी में आ रहा, मणिरत्नम की पोन्नियिन सेलवन PS1’।  

मुख्य कलाकार

फिल्म दो भागों में रिलीज होगी। इसका पहला पार्ट साल 2022 में आएगा। ऐश्वर्या राय के अलावा इसमें अभिनेता विक्रम की मुख्य भूमिका है। दोनों इससे पहले मणिरत्नम की फिल्म ‘रावण’ में साथ काम कर चुके हैं। इनके अलावा जयम रवि, विक्रम प्रभु, तृषा कृष्णन और मोहन बाबू अहम किरदार में हैं। एआर रहमान फिल्म के संगीतकार हैं। फिल्म को लाइका प्रोडक्शंस और मणिरत्नम प्रोड्यूस कर रहे हैं। 

‘पोन्नियिन सेलवन’ कल्कि कृष्णमूर्ति की इसी नाम पर प्रकाशित किताब पर आधारित है। 

फैंस की प्रतिक्रिया

यह पहली बार है जब ऐश्वर्या ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से फिल्म का पोस्टर शेयर किया है। फैंस की ओर से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही है। ऐश्वर्या पिछली बार साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म ‘फन्ने खां’ में नजर आई थीं। उनके साथ इसमें अनिल कपूर और राजकुमार राव की मुख्य भूमिका थी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com