उत्तर प्रदेश: टॉफी देने के बहाने पड़ोसी युवक ने किया 6 साल की बच्ची से दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

Image result for rape image

राज्य के फतेहपुर जिले में एक युवक ने रविवार दोपहर छह साल की बच्ची के साथ कथित रूप से दुष्कर्म किया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. थरियांव के थानाध्यक्ष (एसओ) विनोद कुमार ने सोमवार को बताया कि थाना क्षेत्र के एक गांव में युवक जसवंत लोधी (23) ने टॉफी देने के बहाने रविवार दोपहर पड़ोस की छह साल की बच्ची को अपने घर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया. घटना के समय बच्ची का पिता और उसकी मां फतेहपुर शहर के लोधीगंज दवा लेने चली गए थे. उन्होंने बताया कि जब माता-पिता घर वापस लौटे तो बच्ची की हालत देखकर पूछताछ की, तभी घटना का खुलासा हुआ.

एसओ ने बताया कि देर रात तक मामले में सुलह के लिए ग्रामीण पंचायत भी करते रहे, लेकिन बाद में पीड़ित परिवार ने पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद गांव पहुंचकर आरोपी को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया गया है. कुमार ने बताया कि गिरफ्तार युवक के खिलाफ दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज किया गया है और उससे घटना बावत पूछताछ की जा रही है, मंगलवार को उसे न्यायालय में पेश किया जाएगा

वहीं चित्रकूट जिले में कथित रूप से जहर खाने के बाद सोमवार को एक दुष्कर्म पीड़ित छात्रा की मौत हो गई है. पुलिस अधीक्षक (एसपी) अंकित मित्तल ने बताया कि राजापुर थाना क्षेत्र के एक गांव की बारहवीं कक्षा में पढ़ने वाली 18 साल की एक छात्रा ने रविवार शाम संदिग्ध परिस्थितियों जहर खा लिया था, जिसकी उपचार के दौरान सोमवार को सरकारी अस्पताल में मौत हो गई है. उन्होंने बताया कि छात्रा के साथ डेढ़ साल पुर्व दुष्कर्म की घटना घटित हुई थी. इस मामले का आरोपी रोहित तिवारी तभी से जेल में बंद है और इसी मामले में सोमवार को न्यायालय में उसके बयान दर्ज होने थे.

एसपी ने बताया कि लड़की के कमरे में रखे रजिस्टर से एक सुसाइड नोट मिला है. वहीं लड़की के भाई की तहरीर पर तौरा गांव के युवक अनूप पटेल के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने की आईपीसी की धारा-306 के तहत मुकदमा दर्ज कर सभी बिंदुओं पर जांच की जा रही है. दूसरी ओर राजापुर थानाध्यक्ष (एसओ) गुलाब त्रिपाठी ने बताया कि लड़की घर से दूर किराए का कमरा लेकर पढ़ाई कर रही थी. रविवार को ही वह अपने एक रिश्तेदार के साथ गांव पहुंची थी और उसके कुछ घंटे बाद ही वह सोतीपुरवा में राहगीरों को बेहोशी की हालत में मिली थी, जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com